आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज फरवरी 2022 तक बढ़ाई गई

(Photo Credit : IANS)

मुंबई, (आईएएनएस)| कोविड-19 महामारी के बीच आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को एक बार फिर टाल दिया गया है। आमिर खान और करीना कपूर खान-स्टारर, जो इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है, अब अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।
आमिर खान प्रोडक्शंस ने रविवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की। पोस्ट में लिखा है, "हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं।" "महामारी के कारण हुई देरी से हम इस क्रिसमस पर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज करने में असमर्थ होंगे।" "अब हम वेलेंटाइन डे 2022 पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज करेंगे।"
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के सभी सिनेमा हॉल और ड्रामा थिएटर 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे, इसके ठीक एक दिन बाद यह घोषणा हुई है। 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के '3 इडियट्स' के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ फिर से नजर आएंगे। फिल्म में नागा चैतन्य और मानव वीजे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। यह आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें