दलदल में फंस गया था हाथी, बचाने वाले का इस अंदाज में किया अभिवादन, देखें!

(Photo Credit : twitter.com)

मिट्टी के दलदल में गिर गया था हाथी, वन अधिकारियों ने रेसक्यू कर जंगल में भगाया

कहते है कि जानवर कभी भी अपनी मदद करने वालों को नहीं भूलते। कुछ ऐसा ही देखने मिला कर्नाटक के कोडागु जिले से, जहां दलदल में गिरे एक हाथी को वैन अधिकारियों ने बचाया था। जिसके बाद हाथी ने उन्हें अपने अंदाज में ही धन्यवाद किया था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक हाथी मिट्टी के दलदल में फंसा है और दलदल से बाहर निकलने की सभी कोशिश कर रहा है। पर अपनी काफी कोशिशों के बावजूद वह बाहर नहीं निकल पता। जिसके बाद वैन अधिकारी उसे जेसीबी की सहायता से धक्का देकर बाहर निकालते है। बाहर निकलते ही हाथी जेसीबी के अगले हिस्से पर लगातार अपना सर टकराने लगा। हाथी के इस व्यवहार से वहाँ मौजूद लोगों को लगा की वह उन पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। जिसके चलते उन्होंने पटाखों की आवाज से उसे जंगल में भगा दिया। 
हाथी के रेसक्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोग हाथी द्वारा जेसीबी पर बार बार अपना सर टकराने को उसके धन्यवाद करने का तरीका भी बता रहा है। साराभाई वर्सेज़ साराभाई के एक्टर सतीश शाह ने करीब 3 मिनट के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें