चलती कार में खुल गया दरवाज़ा और सड़क पर गिर गया बच्चा फिर...!

चलती कार में खुल गया दरवाज़ा और सड़क पर गिर गया बच्चा फिर...!

चलती कार का पीछे का गेट खुलने से नीचे गिरा बच्चा, नहीं आई कोई भी चोट

अगर आपके परिवार का कोई बच्चा चलती गाड़ी से गिर जाए तो क्या होगा? आपको डर लगेगा! अगर आपको ये सोचकर ही डर लग रहा है तो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं बता सकता। अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बेहद व्यस्त सड़क पर एक बच्चा कार से नीचे गिरते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में अच्छी बात ये रही कि गिरने वाले बच्चे को कोई चोट नहीं पहुंची और वह खुद सड़क से उठकर अपने माता-पिता के पास गया।
चलती गाड़ी में नीचे गिरा बच्चा
आपको बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो ट्विटर पर शिरीन खान द्वारा साझा किया गया था। इसके बाद यह वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जिस वक्त बच्चा कार से नीचे गिरा उस वक्त उस सड़क पर कई कारें और वाहन चल रहे थे। इस बीच आगे चल रही एक एसयूवी का पीछे वाला गेट खुल गया और बच्चा धड़ाम से सड़क पर गिर गया। यह देखते ही सड़क पर अन्य वाहन अपनी जगह पर ही रुक गए। थोड़ी देर बाद बच्चे को अपनी कार की ओर भागते देखा गया। 
सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 24 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को डरावना बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, हर कार में चाइल्ड लॉक होता है। माता-पिता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे यात्रा से पहले कार के गेट को लॉक कर दें। यहाँ देखे इस डरावनी घटना का वीडियो
Tags: