साई धर्म तेज की रिकवरी के बीच उनकी शादी की चर्चा जोरों पर

(Photo Credit : IANS)

हैदराबाद,(आईएएनएस)| तेज बाइक दुर्घटना के बाद से तेलुगु अभिनेता साई धर्म की हालत में अब काफी सुधार आ रहा है। साई धर्म को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, और वह अपने आवास पर आराम कर रहे है। अभिनेता ने कुछ दिन पहले अपना जन्मदिन मनाया था, उनके चचेरे भाई - अल्लू सिरीश, निहारिका कोनिडेला, श्रीजा, वरुण तेज, और अन्य ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं थी।
निहारिका कोनिडेला ने साईं धर्म को उनके जन्मदिन पर बधाई संदेश के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया था। वहीं अल्लू सिरीश के विश करने वाले पोस्ट ने सई धर्म तेज की शादी की अफवाह उड़ा दी है। अल्लू सिरीश ने लिखा, "मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह आपका आखिरी सिंगल जन्मदिन है और जल्द ही आप अपनी शादी की खबर लेकर आएंगे। " इस संदेश ने अफवाहों को जन्म दिया है कि साईं धर्म तेज जल्द ही शादी करने वाले हैं। खबर है कि साईं धर्म तेज का परिवार, खासकर उनकी मां चाहती हैं कि उनकी शादी जल्द से जल्द हो जाए, ताकि जल्द से जल्द उनका परिवार शुरू हो सके।
साईं धर्म वर्तमान में फिजियोथेरेपी से गुजर रहे है और दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे है। अपने हालिया पोस्ट में साईं धरम ने उल्लेख किया कि वह काफी अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं, और सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। दशहरे पर छुट्टी मिलने से पहले साई एक महीने से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहे। उनके चाचा चिरंजीवी ने एक दिल को छू लेने वाला संदेश पोस्ट किया था, जिसमें साईं धर्म को शुभकामनाएं और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई थी। साई धर्म तेज की हालिया फिल्म 'रिपब्लिक' की सभी ने प्रशंसा की है, और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें