बेटे के शहर जाने के बाद बहू ने दबाया सास का गला, जानें फिर क्या हुआ

(Photo Credit : gujjurocks.in)

हरियाणा के हिसार की घटना में बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर, पुत्र ने लगाया पुलिस पर ठोस कार्यवाही ना करने का आरोप

हरियाणा के हिसार जिले के हांसी शहर की सीमा में आए भाटला गाँव में मानवता को पानी-पानी कर दे ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक बहुत द्वारा अपनी बुजुर्ग सांस का गला दबाकर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। गाँव की 92 साल की बुजुर्ग महिला रजनी की उसकी बहू ने शाम के समय पिटाई कर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग महिला को उसकी बहू और उसके पौते ने मिलकर काफी मारा था। मारने के बाद दोनों ने मिलकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया था। पुलिस को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली, पुलिस ने वहाँ पहुँच कर बहू और पौते के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दे की बुजुर्ग महिला द्वारा पहले ही कोर्ट द्वारा उसे घर में आश्रय मिले ऐसी विनंती रखी थी, जिसे कोर्ट ने मान्य रखी थी और महिला को घर में रखने का आदेश दिया था। हालांकि दो दिन पहले ही महिला की बहू ने उसका गला दबा देना का प्रयास किया था। 
जिस दौरान यह पूरी घटना हुई पीड़िता का पुत्र राजबीर शहर गया हुआ था। जैसे ही उसे इस बारे में जानकारी मिली, वह तुरंत ही वहाँ पहुंचा और अपनी माता को अस्पताल लेकर गया। महिला की गंभीर हालत को देखते हुये डॉक्टर ने महिला को हिसार के अस्पताल में रिफर किया था। राजबीर ने पुलिस ने इस पूरे मामले में कोई भी ठोस कार्यवाही ना करने का आरोप भी लगाया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें