तेलुगु हिट 'लव स्टोरी' का अहा ओटीटी पर जल्द होगा प्रीमियर

(Photo Credit : IANS)

24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म, 22 अक्टूबर को ओटीटी पर की जाएगी रिलीज

हैदराबाद,(आईएएनएस)| नागा चैतन्य और साई पल्लवी अभिनीत फिल्म 'लव स्टोरी' सिनेमाघरों में अच्छी हिट रही। कई बार स्थगित होने के बाद, शेखर कम्मुला निर्देशित 24 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। 'लव स्टोरी' ने हालांकि सिनेमाघरों में भारी भरकम कमाई करके सबको चौंका दिया। फिल्मों और उनकी नाटकीय स्क्रीनिंग पर कोविड-19 महामारी के प्रभाव को ध्यान में रखते हुए, 'लव स्टोरी' के प्रदर्शन को संतोषजनक माना जा सकता है।
अब 'लव स्टोरी' के निर्माताओं ने इस नाटक की ओटीटी रिलीज के लिए 22 अक्टूबर को शाम छह बजे का समय तय किया है। अहा पर यह फिल्म स्ट्रीम करेगी। तेलुगू के एकमात्र ओटीटी वीडियो स्ट्रीमिंग चैनल अहा ने पहले 'लव स्टोरी' के अधिकार खरीद लिए थे, क्योंकि इसके रिलीज के आसपास इस तरह का प्रचार हुआ था। अब जब फिल्म का प्रसारण होना है, तो उम्मीद है कि 'लव स्टोरी' चैनल के लिए पर्याप्त टीआरपी हासिल करेगी।
'लव स्टोरी' को दुनिया भर में 1,000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अभी भी एक बड़ी फिल्म के लिए सबसे छोटी संख्याओं में से एक है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग 7 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की। 'लव स्टोरी' बाल यौन शोषण और जाति आधारित समाज से जुड़ा एक सामाजिक संदेश लेकर आती है। फिल्म को पॉजिटिव समीक्षा और आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। विशेष रूप से चैतन्य और साईं पल्लवी ने अपने प्रदर्शन के बारे में बहुत पॉजिटिविटी प्राप्त की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें