टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को दिया ये तोहफा

कंपनी ने 30 जून तक बढ़ा दिया वारंटी और मुफ्त सेवा

टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहन ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। कंपनी ने इन ग्राहकों के लिए वारंटी और मुफ्त सेवा को 30 जून तक बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि जिन ग्राहकों का वाहन वारंट 1 अप्रैल से 30 मई के बीच समाप्त होना था, वे अब 30 जून तक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।
इस बारे में कंपनी ने मंगलवार को बताया कि कोरोना की दूसरी लहर और लॉकडाउन के प्रभाव के कारण ये निर्णय किया गया। इस समय के दौरान कई ग्राहक रखरखाव सेवा का लाभ नहीं ले सकते। लॉकडाउन के कारण वे घर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं। ग्राहकों के लाभ के बारे में सोचते हुए कंपनी ने इसे वाहनों की बिक्री के बाद ग्राहकों को आसान और परेशानी रहित सेवा प्रदान करने की दिशा में एक अच्छा निर्णय बताया है। इन बातों के मद्देनजर वारंटी और मुफ्त सेवा समय बढ़ाया गया है।
आपको बता दें कि इस लाभ का फायदा उठाने के लिए समय के अलावा किलोमीटर की संख्या में वृद्धि नहीं हुई है। यानी शर्तों के तहत निश्चित किलोमीटर पूरा करने पर आपको इस सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा। टाटा मोटर्स ने कहा कि कोविद -19 के बढ़ते प्रभाव के कारण लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसलिए, देश भर के ग्राहक अपने वाहनों को सेवा केंद्र में नहीं भेज सकते हैं। इस वजह से उनके वाहनों का रखरखाव और मरम्मत नहीं हो रही है।
कंपनी में कस्टमर केयर की अध्यक्ष डिंपल मेहता ने कहा कि जब भी वारंटी और फ्री सर्विस का समय आएगा तो इसे कंपनी की पॉलिसी के तहत किया जाएगा। हम अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसलिए जिन ग्राहकों के वाहन अप्रैल और मई में पूरे हो रहे थे उनकी वारंटी और मुफ्त सेवा को बढ़ा दिया गया है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की कि उसने अपने ग्राहकों, डीलरों और आपूर्तिकर्ताओं की सुरक्षा के हित में एक व्यावसायिक योजना शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें