तमिलनाडु : सड़क पर चल रहे ट्रक से निकले टायर ने किनारे जा रहे एक शख्स की ली जान

तमिलनाडु : सड़क पर चल रहे ट्रक से निकले टायर ने किनारे जा रहे एक शख्स की ली जान

पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई

हम आये दिन सड़क दुर्घटना के बारे में सुनते रहते है। आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में बहुत से लोग अपनी जान गवां देते है। अब तमिलनाडु के कांचीपुरम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ ट्रक के टायर से एक दुर्घटना हुई और इसमें एक आदमी की मौत हो गई। दरअसल सड़क पर चल रहे ट्रक में से एक टायर अचानक से निकल गया और उसने सड़क पर खड़े शख्स को बुरी तरह रौंद डाला। 
आपको बता दें कि इस हादसे में ये शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब हुआ है। 
जानकारी के अनुसार मामला श्रीपेरुमबुदुर का है और मृतक रिक्शा ड्राइवर का नाम मुरली था। बताया जा रहा है कि मुरली बाजार में घर के लिए ग्रोसरी का सामान लेकर सड़क पार कर रहा था। तभी पीछे से ट्रक का टायर तेजी से आया और उसे रौंदता हुआ आगे निकल गया। घायल मुरली को पास में खड़े लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। गनीमत ये रही कि दो सेकंड पहले ही एक अन्य शख्स भी वहां से गुजरा था। वह इस हादसे में बाल-बाल बच गया।
Tags: Tamilnadu