पुनीत की सामाजिक सेवा गतिविधियों को जारी रखेंगे तमिल अभिनेता विशाल

(Photo Credit : IANS)

बेंगलुरु, 1 नवंबर (आईएएनएस)| तमिल अभिनेता विशाल ने कहा है कि वह कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की सामाजिक सेवा गतिविधियों को जारी रखेंगे। विशाल का वीडियो कर्नाटक में वायरल हो गया है और लोग तमिल अभिनेता के मानवीय पहल की सराहना कर रहे हैं।

एक समारोह में भाग लेते हुए, विशाल ने कहा कि हम कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार द्वारा समाज के लिए अद्भुत सेवाएं जारी रखेंगे। मैं उन 1,800 बच्चों की देखभाल करूंगा जो पुनीत का परिवार हैं। तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने कहा कि वह पुनीत को लंबे समय से जानते हैं। उन्होंने कहा कि हमने एक साथ खाना खाया है। हमारे बीच आपसी सम्मान था। वह मुझसे बात कर रहे थे और मुझे बेंगलुरु आने के लिए आमंत्रित कर रहे थे। अब, अचानक वह नहीं हैं। मैं हैरान हूं। उन्होंने कहा कि इस खबर ने मुझे झकझोर दिया है। जीवन बहुत अप्रत्याशित है। वह एक बड़े सुपरस्टार थे। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए बहुत कुछ किया और वह दक्षिण फिल्म उद्योग का एक बड़ा गौरव थे। तेलुगु अभिनेता विजया देवरकोंडा ने कहा कि पुनीत की असामयिक मृत्यु के बारे में सुनकर वह कई घंटों तक परेशान रहे। उन्होंने कहा कि पुनीत अन्ना (भाई) का निधन हो गया, मैं परेशान हूं। हम नहीं जानते कि हम कब चले जाएंगे। अपने परिवार को बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है। जीवन बहुत अप्रत्याशित है।
इस बीच, दिवंगत कन्नड़ स्टार के सम्मान में, इस सप्ताह के दौरान कर्नाटक के मॉल और सिनेमाघरों में उनकी सुपरहिट फिल्मों का प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें