तारक मेहता का उल्टा चश्मा : तो क्या अब एक और कलाकार छोड़ रहा है इस शो का साथ? जानें सच्चाई

दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरचरण सिंह जैसे सितारे शो को कह चुके हैं अलविदा

टेलीविज़न जगह में बहुत ही लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी समय से चर्चा में है। इस शो से एक के बाद एक स्टार्स के जाने की खबरें सामने आ रही हैं। दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरचरण सिंह जैसे सितारे अब तक शो को अलविदा कह चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें आ रही हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से एक और किरदार जाने वाला है। जानकारी के अनुसार शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल भी शो छोड़ रही हैं। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक शो छोड़ने की वजह उनकी प्रेग्नेंसी है। हालांकि रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ जेनिफर ने इन सभी खबरों का साफ तौर पर खंडन करते हुए इन्हें झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि न तो वह प्रेग्नेंट हैं और न ही शो छोड़ रही हैं। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए जेनिफर ने कहा, 'मुझे कल रात से काफी मैसेज आ रहे हैं कि मैंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ दिया है। कुछ लोग मुझसे यह भी पूछते हैं कि क्या मैं गर्भवती हूं। लेकिन सच्चाई बिल्कुल अलग है। हालांकि पिछले कुछ समय से मेरी तबीयत ठीक नहीं है पर मैं गर्भवती नहीं हूँ।”
इसके बाद जेनिफर ने शो से अपनी गैरमौजूदगी की असली वजह बताई। रोशन सिंह सोढ़ी ने कहा कि उन्होंने निर्माताओं से दमन (गुजरात के वापी के पास एक स्थल) के शेड्यूल से ब्रेक लेने का अनुरोध किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घुटने में बहुत दर्द रहता है, जिससे चलना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही शो के निर्माता बुलाएंगे वह शो में लौट आएंगे। जेनिफर ने कहा, 'मैं टीम से जुड़ी हूं और मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग अपनी कल्पनाओं के आधार पर निर्णय कैसे लेते हैं?”
आपको बता दें कि  रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा का बेहद अहम हिस्सा हैं। एक्ट्रेस पिछले 12 सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं। वह तारक मेहता में सोढ़ी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। शो में उनके पति की भूमिका निभाने वाले गुरचरण सिंह सोढ़ी ने हाल ही में निजी कारणों से शो छोड़ दिया। गुरुचरण के शो छोड़ने के बाद अब अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने रोशन सिंह सोढ़ी के पति की तरह एंट्री की है। बलविंदर ने शाहरुख खान समेत कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहरुख खान के बैंड के सदस्य सोनी की भूमिका निभाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें