सुष्मिता, लारा ने हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर बधाई दी

(Photo Credit : IANS)

हरनाज के पहले दोनों अभिनेत्रियाँ भी जीत चुकी है मिस यूनिवर्स

मुंबई, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)| पूर्व मिस यूनिवर्स विजेता सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता भूपति (2000) ने हरनाज संधू को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब वापस भारत लाने के लिए बधाई देते हुए प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किए हैं। हरनाज की जीत जिसे खास बनाती है, वह यह है कि हरनाज का जन्म उसी साल हुआ था, जब लारा ने इस ताज को पहना था।
सुष्मिता ने पेजेंट से हरनाज की दो तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, "हैशटैग ये बात 'हर हिंदुस्तानी की नाज' हरनाज कौर संधू हैशटैग मिस यूनिवर्स 2021 हैशटैगभारत को आप पर गर्व है ! बधाई।" उन्होंने आगे कहा कि भारत का इतनी खूबसूरती से प्रतिनिधित्व करने के लिए, मिस यूनिवर्स क्राउन को 21 साल बाद भारत में वापस लाने के लिए धन्यवाद। क्या आप इस अविश्वसनीय वैश्विक मंच को सीखने और साझा करने के हर पल का आनंद ले सकते हैं।
लारा ने भी हरनाज की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मेरे प्यारी हरनाज संधू , जब मैंने कल आपसे बात की थी, तो आपने मुझसे वादा किया था कि आप जीतेंगी! आपको अपने आप पर अटूट विश्वास था और बस पता था, आप इसी के लिए है !! आप उस साल पैदा हुए थे जिस साल मैंने मिस यूनिवर्स जीता था !" हरनाज के मिस यूनिवर्स का 70वां संस्करण जीतने के साथ, भारत के पास अब बिग फोर इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में 10 खिताब हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें