हैरतअंगेज ; बच्चे की एक भूल और पिता बन गया करोड़पति, जानिए क्या है पूरा मामला

बच्चे की एक गलती से शख्स की 1 मिलियन डॉलर का जैकपॉट लग गया

ऐसा कहा जाता है कि इंसान की किस्मत कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। हमने ऐसे कई मामलों के बारे में सुना है जहाँ एक पल में इंसान की जिन्दगी पूरी तरह बदल जाती है। अमेरिका में कुछ ऐसा ही मामला मैरीलैंड में सामने आया है जहां एक शख्स के बेटे की जरा सी लापरवाही ने नुकसान करने के बदले उसे करोड़पति बना दिया। बच्चे की एक गलती से शख्स की 1 मिलियन डॉलर का जैकपॉट लग गया।
जानकारी की माने तो मैरिलैंड निवासी 51 साल के प्रिंस जॉर्ज पिछले महीने अपने बेटे को स्कूल से लेने गए थे। तभी उन्हें पता चला कि बेटे ने कार के दरवाजे में अपनी जैकेट फंसा ली जो बुरी तरह गंदी हो गई। इसके बाद वो उसे साफ कराने नजदीक के ड्राई क्लीनर की दुकान पहुंचे थे। जब वो ड्राईक्लीनर्स के पास पहुंचे जहाँ उन्होंने 22 सितंबर की ड्राइंग के लिए 2 डॉलर की लागत वाला लॉटरी टिकट खरीदा था। करीब एक हफ्ते बाद टिकट को फोन पर चेक किया तो उन्हें एक मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े सात करोड़ रुपये के जैकपॉट जीतने की खुशखबरी मिली।
लॉटरी जीतने वाले ने कहा, "मुझे झटका सा लगा और बैठना पड़ा। उस व्यक्ति ने कहा कि वो लॉटरी में जीते हुए पैसों से बच्चों के लिए कॉलेज की फीस, बिलों का भुगतान, परिवार के सदस्यों की मदद करने और छुट्टी बिताने में करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें