हैरतंगेज : टॉयलेट में बैठे मोबाइल में खेल रहा था गेम, अचानक आ गया अजगर, फिर हुआ ये...!

युवक के नितंब पर अजगर ने काट लिया, दो हफ्ते बाद घाव में मिला अजगर का दांत

आज के समय मोबाइल हमारे जीवन में ऐसे घुस चुका है कि लोग हर काम में फोन अपने साथ रखते है। यहाँ तक लोग अपने साथ फोन को अपने साथ टॉयलेट में लेकर जाते हैं और लंबे समय तक वहां बैठकर फोन चलाते हैं। मोबाइल चलाने में इतने खोज जाते हैं कि उनके आसपास क्या होता हैं उन्हें पता ही नहीं चलता। ऐसा ही कुछ हुआ मलेशिया में रहने वाला एक 28 वर्षीय युवक के साथ, जो टॉयलेट में मोबाइल पर गेम खेल रहा था और उसके नितंब पर एक सांप ने काट लिया।
स्थानीय समाचार न्यूजवीक की खबर के मुताबिक मलेशिया के रहने वाला साबरी तजाली के नितंब पर एक सांप ने उस समय काट लिया जब वो टॉयलेट में बैठ कर अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उसने तुरंत सांप को झटके से हटाया। इस घटना के दो हफ्ते बाद सांप के काटे हुए घाव से दांत के टुकड़े पाए गए हैं। इस बारे में युवक ने बताया कि दो हफ्ते बाद जब अपना घाव देखा तो वहां सांप का टूटा हुआ दांत मिला। साबरी ने इस बारे में अपने ट्विटर पर सबसे पहले लिखा। उन्होंने बताया कि ये घटना उनके साथ मार्च में हुई थी। इस घटना से वह इतने डरे थे कि दो हफ्ते तक अपने घर का टॉयलेट इस्तेमाल नहीं किया।
साबरी ने कहा कि वह टॉयलेट के दौरान लगभग 15 मिनट तक गेम खेलने में व्यस्त रहते हैं। 28 मार्च को वह अचान एक दर्द के साथ खड़े हुए, जिसमें उन्होंने देखा कि उनके नितंब को एक सांप ने अपने दांतों से पकड़ रखा है। उन्होंने तेजी से उसे खींचा और एक ओर फेंक दिया। बाद में पता चला कि यह एक अजगर था। उन्हें ये जानकर काफी राहत मिली कि ये सांप जहरीला नहीं था। उन्होंने कहा कि 40 सालों से उनका परिवार इस इलाके में रह रहा है, लेकिन पहली बार इस तरह की घटना हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें