सूरत : शेरी गरबा में युवक को पीटा, बचाव में मां भी हुई घायल

मां के हाथ एवं बेटे के हाथके भाग लगी है चोट

ओडिशावासी मां ने बेटे पर किया हमला, इलाज के लिए सिविल में भर्ती

शहर के पांडेसरा इलाके के अमृतनगर में शेरी गरबा में  मां-बेटे की सार्वजनिक रूप से पिटाई कर दी गई है। 108 में इलाज के लिए सिविल लाए गए महंती परिवार ने बताया कि हमलावर मुन्ना अवैध धंधा करता है। पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाय समझौता करने का भी निर्देश दी है।  मां और भाई हमला करने वाले को  सजा मिलनी चाहिए।
घायल महंती परिवार केो सदस्य सुदामा महंती ने कहा कि वह ओडिशा का निवासी है। सूरत में उन्हें संचा खाते में काम करके रोजगार मिल रहा है। बुधवार की रात नवरात्रि पर्व को लेकर गली में आयोजित गरबा महोत्सव के दौरान बाहर से आए असामाजिक तत्वों ने जमकर हंगामा किया और भाई प्रदीप की  पिटाई कर दी। बचाव में आई बुजुर्ग मां भी घायल हो गई। मुन्ना की पिछली गली में युवक की पिटाई कर हमलावर हमारी गली में आ गया। अपने दोस्तों के साथ ऑटो रिक्शा में सवार मुन्ना ने प्रदीप को अपने अंदर डर पैदा करने के लिए धक्का देकर मारपीट शुरू कर दी। भाई प्रदीप के फटकारने पर हमलावर टूट पड़े। जिससे गरबा में अफरा-तफरी मच गई। प्रदीप को तलवार, हॉकी स्टिक से पीटा जाता देख मां उसे बचाने दौड़ी। हमलावरों ने मां के सिर पर वारकर फरार हो गए।
घायल भाई व मां को इलाज के लिए सिविल लाया गया। मां के सिर पर टांके लगाने पड़े। डॉक्टरों ने कहा कि युवक के कंधे में फ्रैक्चर है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस शिकायत का निपटारा करना चाहते हैं या शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाना चाहते हैं ऐसा एक अजीब सवाल पूछकर अवैध धंधे में शामिल आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें