सूरत : गर्लफ्रेंड के मुद्दे पर दो चौकीदारों के बीच हिंसक झड़प, एक की मौत हो गई

(Photo : IANS)

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, गर्लफ्रेंड किसी और की, लड़ाई में मरा कोई और, किसी और को मिलेगी सजा

शहर के सेटेलाइट विस्तार में काम करने वाले दो वाचमैन दोस्तों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर हुए मजाकने ऐसा रूप ले लिया की इस मजाक के चक्कर में  चाकू चलने से एक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सूरत शहर के सेटेलाइट विस्तार के नवमंगल कांपलेक्स में वॉचमैन की नौकरी करने वाले 22 वर्षीय उत्तर प्रदेश निवासी अनिल यादव,उसी विस्तार में के महाराजा आर्केड में वॉचमैन की नौकरी करने वाले उनके मित्र बृजेंद्र प्रताप सिंह के साथ खाना खाने गए थे।इस समय उनका एक अन्य मित्र उमेश यादव भी वहीं उनके साथ था। खाने के दौरान तीनों हंसी मजाक कर रहे थे। इसी दौरान अनिल ने उमेश की गर्लफ्रेंड को लेकर एक मजाक किया। हालांकि उमेश ने उस मजाक को बहुत ही सहजता से लिया लेकिन विजेंद्र इस बात पर भड़क गया। विजेंद्र अनिल से इस बात पर लड़ने लगा कि उसने उमेश की गर्लफ्रेंड का मजाक क्यों बनाया। 
देखते ही देखते मजाक से शुरू हुई बात ने माहौल को लड़ाई वाला बना दिया। इस बीच उमेश ने अनिल को रूम के बाहर जाने को कहा पर अनिल पार्किंग में खड़ा कर गाली गलौज करने लगा। इसपर पहले तो विजेंद्र में टाइल्स का टुकड़ा फैंक के मारा और बाद में अपने रूम में चाकू ले जाकर पार्किंग में चला गया जहां पर अनिल खड़ा था। पार्किंग में पहुंचते ही दोनों के बीच झड़प हो गई है। इस बीच विजेंद्र में अनिल के हाथ में चाकू मार दिया जबकि अनिल ने जितेंद्र को माथे में घाव कर दिया।
घटना के दौरान पास के एक होटल में पार्सल पैकिंग का काम करने वाले सोनू सिंह भदौरिया जो नवमंगल कॉन्प्लेक्स में रहते हैं और अन्य वाचमैंन आगे बढ़ कर आए और दोनों ही घायल वॉचमैन को इलाज के लिए नई सिविल हॉस्पिटल ले जाएगा जहां अनिल की अधिक खून बह जाने से मौत हो गई। उमरा पुलिस ने इस मामले में विजेंद्र प्रताप पर हत्या का आरोप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें