सूरत : तलाकशुदा को निजी सहायक की नौकरी देने के दूसरे ही दिन मालिक ने किया दुष्कर्म

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरु की

सूरत के कामरेज़ इलाके में रहने वाली और मूल रूप से मुंबई की डिवोर्सी युवती को एक बिल्डर द्वारा अपना पर्सनल असिस्टेंट बना कर नौकरी के दूसरे ही दिन ऑफिस दिखाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। जिसके चलते युवती द्वारा बिल्डर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मूल मुंबई की और फिलहाल कामरेज़ चार रास्ते पर अकेले रहने वाली 23 वर्षीय तलाकशुदा रति, पिछली 19 मार्च को जब अपने फ्रेंड को मैसेज कर रही थी पर गलती से वह मेसेज किसी अंजान नंबर पर चला गया था। जिसके चलते नंबर धारक महेश गोहील ने फोन कर रति से सामने से बात की थी। महेश गोहील ने अपनी पहचान रति के फ्रेंड के मामा के तौर पर दी थी। हालांकि रति ने उनसे बात करने की ना कर दी थी, जिसके बाद महेश ने उसको लगातार मैसेज करना शुरू कर दिया। जब लगातार दो दिनों तक महेश ने रति को लगातार मैसेज किए तो रति ने उनकी पहचान पूछी, जिस पर महेश ने खुद को बिल्डर बताया। 
प्रतिकात्मक तस्वीर
रति ने महेश को कोई नौकरी हो तो बताए यह कहकर उस दिन बात बंद कर दी। हालांकि दूसरे दिन महेश ने रति को व्हाट्सएप कॉल और मैसेज कर उसे नौकरी के लिए पोद्दार आर्केड बुलाया। रति जब उसे मिलने पोद्दार आर्केड पहुंची तो एक व्हाइट फोर्च्यूनर कार में महेश ने उसे बैठने कहा और उसे एक पर्सनल असिस्टेंट की नौकरी खाली होने का बताया। इसके बाद वह उसे वापिस पोद्दार आर्केड छोड़ कर वहाँ से चला गया था। दूसरे दिन जब रति ने उसे फोन किया तो महेश ने उसे योगीचोक बीआरटीएस रोड पर शायोना प्लाजा के दूसरे माले पर बुलाया था। 
महेश ने उसे ऑफिस का पूरा काम समजाया दिखाया था, जिसके बाद अपनी ऑफिस दिखाने के बहाने उसे अंदर की ऑफिस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म करने के बाद महेश ने उसे धमकी दी की यदि इस बारे में उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसे सूरत में जीने नहीं देगा। इसके अलावा उसने रति से सभी व्हाट्सएप मैसेज भी डिलीट करने कहा। इस बारे में रति की पूरी शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बिल्डर महेश गोहील के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें