सूरत : जानें नौकर ने कैसे चालाकी से जौहरी के यहां हाथ साफ किया!

(Photo : IANS)

दोपहर के समय गोडाउन में छिप गया था, मालिक के जाते ही किया हाथ साफ

शहर में आए दिन चोरी और डकैती के केस बढ़ते ही जा रहे है। ऐसे में एक और चोरी का मामला सामने आया है, जहां मुगलीसरा के मदीना हाइट्स में रहने वाले ज्वेलरी शॉप के मालिक की दुकान पर 10 दिन पहले ही नौकरी छोड़ कर जाने वाले कर्मचारी ने चोरी की थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मुनव्वर इस्माइल मेमण अरु रिजवान दो भाई मुगलीसरा में एक दूसरे के बगल में ही ज्वेलरी की दुकान चलाते है। पिछली 18 तारीख के दोपहर को तीन बजे जब मुनव्वर भाई दुकान बंद कर के घर गए थे, तो वापिस आते समय उनके दुकान में हमेशा बंद रहने वाला दरवाजा बंद खुला हुआ दिखा। जिसके चलते उन्होंने दुकान का काउंटर चेक किया। काउंटर देखने पर पता चला की उनके काउंटर में से 3.87 लाख रुपए चोरी हो गए थे। इसके अलावा उनके भाई के काउंटर में से भी 29400 की चोरी हुई थी। 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तीन साल तक काम करने वाला और 10 दिन पहले ही नौकरी छोड़ कर गए सोहेल मेवावाला और उसके साथी मोहम्मद अमीन बोदला को हिरासत में ले लिया था। लोकडाउन के कारण पूरे समय नौकरी नहीं चलने की वजह से सोहेल कर्ज में डूब गया था। इसलिए उसने अपने मालिक की दुकान में चोरी करने का प्लान बनाया। इसके लिए दोपहर को वह चुपके से गोडाउन में छिप गया। जब मालिक मुनव्वर दुकान से चला गया तो उसके मित्र ने बाहर से बिजली काट कर उसे इशारा किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें