सूरत : वलसाड में रसोई बनाने में विलंब होने पर पति ने की पत्नी की हत्या

हत्यारे पति को पुलिस ने कुछ ही समय में गिरफ्तार कर लिया

पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति घर में ही हो गया था

 वलसाड जिले के धरमपुर तालुका के पीपलपाड़ा गांव में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या  करने की घटना प्रकाश में आई है।  पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति घर में ही हो गया था। सुबह  अपनी बेटी को फोन करके कहा कि उसने उसकी माँ को पीटने की बात कहकर घर से निकल गया। इस घटना में पति ने मामूली वजह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जो वजह सामने आई है यह जानकर पुलिस खुद हैरान रह गई।
वलसाड जिले के धरमपुर तालुका के पीपलपाड़ा गांव के बीच में रहने वाले पाड़वी परिवार में दुख का माहौल है।  क्योंकि इस परिवार के रामचंद्र पाड़वी ने अपनी पत्नी जमना बेन पाड़वी की हत्या कर दी है। इन पति-पत्नी के वैवाहिक जीवन के दौरान दंपति के तीन बच्चे थे। दो बेटे और एक बेटी को लेकर परिवार में हंसी खुशी का माहौल था। लेकिन दोनों बेटे रोजगार के लिए गांव से बाहर दूसरे शहर में रहते थे और बेटी भी शादी के बाद अपने ससुराल में रह रही थी। इस दौरान अकेले रहने वाले दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। पारिवारिक झगड़े कई बार उग्र रुप ले लेता था, जिससे पड़ोसियों ने अक्सर दंपति को मनाकर शांत किया करते थे।  लेकिन  दो दिन पहले रामचंद्र पाडवी ने अपनी पत्नी जमना बेन के सिर पर लकड़ी के डंडे से वार कर हत्या कर दी।
हालांकि, मृतका की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ धरमपुर थाने में मां की हत्या का मामला दर्ज कराया था। धरमपुर पुलिस ने हत्यारे पति को कुछ ही समय में गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया।हत्यारे पति की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे प्रमुख तरीके से पूछताछ की और उसकी पत्नी की मौत के कारणों का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। बस एक छोटी सी बात में पति ने अपनी पत्नी  की हत्या कर दी। घटना वाले दिन दोनों मजदूरी करने बाहर गए हुए थे। बाहर से आने के बाद पत्नी को खाना बनाने में थोड़ी देर हो गई। इसलिए देर से खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी में कहासूनी हो गई थी। कहासूनी उग्र रुप धारण करने पर पति रामचंद्र पाडवी ने पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे पत्नी बेहोश होकर गिर पड़ी।
हालांकि, पत्नी को पीटने के बाद भी पति घर में सो रहा था। अगले दिन सुबह जब उसने अपनी पत्नी को बुलाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी नहीं बोली तो उसने न बोलने का नाटक समझकर खाद लेने के बहाने  घर से निकल गया। इसके बाद अपनी बेटी को फोन किया था।  हत्यारे के पति ने अपनी बेटी को बताया कि उसकी मां के सिर में फटके से मारा हूं, उसे चोट लगी है और वह बेहोश होकर घर में गिर गई है।  जिससे वह बेटी को घर आने को कह कर घर से भाग गया। हालांकि कुछ ही समय में पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें