सूरत : फिल्मी स्टाइल में बनाया हनी ट्रैप का प्लान, तीन महिलाओं सहित 6 लोगों को पुलिस ने दबोचा

(Photo Credit : trisulnews.com)

खुद को पुलिस में बताकर युवक को दुष्कर्म के केस में फंसा देने की धमकी देकर ऐंठे 20 हजार रुपए

आए दिन समाचारों में किसी युवक के हनी ट्रैप में फंसे होने खबरें सामने आती रहती है। आज के युवा अक्सर हनीट्रैप में फंस जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सूरत के वेसु इलाके से सामने आया है। जिसमें एक युवक को मैसेज कर वॉट्सएप के जरिए हनीट्रैप में फंसाया और साथ ही युवक को फर्जी पुलिसकर्मी की पहचान बताकर उसके पास से हजारों रुपये ऐंठ लिए थे।

विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के वेसु इलाके में रहने वाले 42 साल के एक व्यक्ति को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज किया गया। जिसमें उस व्यक्ति को वेसु इलाके में एक आवासीय भवन में बुलाया गया। वहां बुलाकर पहले तो युवती ने उसके साथ दोस्ती की। पर बाद में दोस्ती की आड़ में उन्हों ने युवक को हनी ट्रैप में फंसा लिया।
इतना ही नहीं, आरोपी ने उमरा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी की पहचान देकर युवक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी। दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी के आधार पर उसने युवक से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए थे। 
हालांकि इस पूरी घटना का अब पर्दाफाश हो गया है। पता चला है कि इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड सूरज तिवारी नाम का शख्स है। सबसे पहले यह सब किसी भी युवक को रूम में बुलाकर पहले अपने कपड़े उतारे और इसके बाद युवक के कपड़े उतार लिए। इसके बाद सूरज तिवारी नाम के इस शख्स ने युवक को ब्लैकमेल कर उससे पांच लाख रुपए की मांग की थी। इसके अलावा पैसे ना देने की स्थिति में उन्हों ने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर देने की धमकी भी दी।
पूरे मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले कई समय से राज्य में हनी ट्रैप के कई मामले सामने आ रहे है। जिसमें बदनामी के डर से कई लोग इसकी शिकायत दर्ज नहीं करते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें