सूरत : चार मंजिला इमारत में लगी आग, फिल्मी स्टाइल में तीन लोगों ने बचाई जान, देखें वीडियो

(Photo : Twitter)

इमारत की मीटर पेटी में लगी आग के कारण धुंए में नहीं दिख रहा था कुछ, दमकल दस्ते ने आकर अन्य निवासियों को बचाया

शहर के सगरामपुरा के गीता नगर में अंजुम अपार्टमेंट की मीटर पेटी में सोमवार सबेरे आग लग जाने के कारण स्थानीय एक परिवार के तीन सदस्यों ने फिल्मी स्टाइल में अपनी जान बचाई। वे अपनी जान को जोखिम में डालकर फ्लैट की खिड़की से पड़ौस के दूसरे अपार्टमेंट के फ्लैट में गए। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

एक परिवार जान को जोखिम में डाल खिडकी से दूसरे फ्लैट पहुंचा

मिली जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन मीटर पेटी में आग बढ़ जाने के कारण पूरे अपार्टमेंट में धुआं फैल गया था। जिसके चलते यहां रहने वाले लोगों में भी घबराहट का माहौल फैल गया। अंजुम अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल पर रहने वाले इरफान नाम के शख्स और उसके परिवार ने जान बचाने के लिए अपने फ्लैट की खिड़की से निकलकर बाजू के अपार्टमेंट के फ्लैट में बड़ी मुश्किल गये।

घटना के बाद कुछ ही देर में पहुंचा दमकल दस्ता

फायर अधिकारी निलेश दवे ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी कुछ ही देर में घटनास्थल पर पहुंच गई थी। लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचे इससे पहले ही यह घटना घट गई। फायर ब्रिगेड के कर्मी अपार्टमेंट में घुसकर धुंए में फंसी अन्य 9 महिलाओं को सही सलामत छत पर ले गए थे और मीटर पेटी में लगी हुई आग को बुझाया। इस घटना के कारण 15-20 मीटर पर जल  गये। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें