सूरत: कलामंदिर ज्वैलर्स के एक़्सक्लूजिव ब्रांड पार्टनर फ़िल्म सुमेरु का टीज़र लाँच

सूरत: कलामंदिर ज्वैलर्स के एक़्सक्लूजिव ब्रांड पार्टनर फ़िल्म सुमेरु का टीज़र लाँच

गुजरात के अग्रणी ज्वैलरी कम्पनी कलामंदिर ज्वैलर्स ने हिन्दी फ़िल्म सुमेरु के साथ एक़्सक्लूजिव ब्रांड पार्टनरशिप की घोषणा की, सुमेरू फिल्म के स्टारकास्ट ने टीज़र लाँच में उपस्थिति दी

यह फ़िल्म एक प्योर रोमांटिक लव स्टोरी जो माउंटेनिंग बैकड्रोप पर फ़िल्मायी गयी हैं 
गुजरात के अग्रणी ज्वैलरी कम्पनी कलामंदिर ज्वैलर्स ने हिन्दी फ़िल्म सुमेरु के साथ एक़्सक्लूजिव ब्रांड पार्टनरशिप की घोषणा की है। कलामंदिर ज्वैलर्स लिमिटेड फ़िल्म सुमेरु के ब्रांड पार्टनर के तौर पर फ़िल्म के प्रमोशन से व्यापक पैमाने पर जुड़ा रहेगा । एक पाँच सितारा होटेल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फ़िल्म के मुख्य कलाकार अविनाश ध्यानी , अभिनेत्री संस्कृति भट्ट ,  वरिष्ठ अभिनेत्री शगूफ़्ता अली , निर्माता रवीन्द्र भट्ट और मिलन शाह , प्रमुख, कलामंदिर जवेलर्स की उपस्थिति में  ब्रांड पार्टनरशिप की आधिकारिक घोषणा की गई । 
पद्मा सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फ़िल्म "सुमेरु" के लेखक-निर्देशक अविनाश ध्यानी हैं मुख्य भूमिका में अविनाश ध्यानी और संस्कृति भट्ट के साथ ही शगुफ़्ता अली, सुरुचि सकलानी, अभिषेक मैंदोला, प्राशील रावत, सतीश शर्मा, जीत माईला गुरुंग, अरविंद पंवार, माधवेन्द्र सिंह रावत महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे। फ़िल्म के निर्माता रविंद्र भट्ट और अविनाश ध्यानी हैं।
अपने खोए हुए पिता की तलाश में हरियाणवी छोरा भँवर प्रताप सिंह अपना सब कुछ छोड़कर एक अनजाने सफ़र के लिए उत्तराखंड की वादियों की तरफ़ निकल पड़ता हैं इस बीच संयोग से भँवर प्रताप की मुलाकात सावी से होती हैं जो अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उत्तराखंड के खूबसूरत शहर हर्षिल आयी हैं। कहानी में सावी अब भँवर प्रताप के साथ उसके पिता की खोज के अनजाने और कठिन सफ़र में साथ हैं इस सफ़र में भँवर प्रताप सिंह और सावी को एक दूसरे से प्यार हो जाता हैं । 
निर्माता, निदेशक और मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी का कहना हैं “कलामंदिर ज्वैलर्स के साथ फ़िल्म सुमेरु की ब्रांड पार्टनरशिप से हम उत्साहित हैं। यह फ़िल्म एक प्योर रोमांटिक लव स्टोरी जो माउंटेनिंग बैकड्रोप पर फ़िल्मायी गयी हैं 
इस अवसर पर मिलन शाह, प्रमुख, कलामंदिर ज्वैलर्स लिमिटेड ने कहाकि “फ़िल्म सुमेरु दर्शकों को एक न्यु यँग अविनाश और संस्कृति देखने को मिलेगी कलामंदिर ज्वैलर्स ब्रांड पार्ट्नर् के रूप में फ़िल्म के टीवी रेडियो प्रिंट और आनलाइन मीडिया प्रमोशन के माध्यम से अधिकतम दर्शकों तक फ़िल्म की पब्लिसिटी सुनिश्चित करेगा। हम फ़िल्म के साथ के ब्रांड पार्टनर जुड़कर युवा दर्शकों तक अपने ब्रांड की परंपरा को साझा करेंगे। 
फ़िल्म सुमेरु की शूटिंग देहरादून, हर्षिल, मसूरी, धनोल्टी जैसे उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन पर की गई हैं। फ़िल्म सुमेरु 1 अक्टूबर 2021 को  पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 गुजरात के अग्रणी ज्वैलरी ब्रांड कलामंदिर ज्वैलर्स ग्राहकों के लिए स्थानीय फ़्लेवर की ज्वैलेरी के लिए प्रसिद्ध हैं कलामंदिर ज्वैलर्स के आभूषण और ज्वैलरी व्यवसाय को शाह परिवार के द्वारा पिछले चार दशक से भी अधिक समय से सफलतापूर्वक संचालित किया जा रहा हैं। कलामंदिर  ज्वैलर्स के आभूषण और ज्वैलरी के शो रूम कोसंबा, भरुच, वापी और सूरत शहरों में स्थित हैं। कम्पनी के द्वारा कई लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांड को भारतीय बाज़ार में लाँच किया हैं जिसने रिश्ता, किंग्ली, इंडो इटैलियन, रेन्बो,प्लेटिनम, रूबी और रिश्ता बंधन प्रमुख ज्वैलरी ब्रांड हैं जिसका प्रबंधन और संचालन कलामंदिर ज्वैलर्स के द्वारा किया जाता हैं।
Tags: