सूरतः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया का सूरत दौरा टला, सभी कार्यक्रम स्थगित

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री तथा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया

स्वास्थ खराब होने पर डॉक्टर की सलाह से मनीष सीसोदिया ने आज गुरूवार को सूरत का दौरा टाल दिया है और सूरत में आयोजित सारे कार्यक्रम स्थगित किए गए।

बुखार और कोरोना के लक्षण दिखने पर दौरा टला, स्वस्थ होने पर सूरत आयेगे सीसोदिया
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री तथा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को बुखार और कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उन्होने अंतिम समय में सूरत आने का दौरा टालने की जानकारी सोश्यल मीडिया के माध्यम से दी। सूरत नही आने के लिए मनीष सीसोदिया ने खेद व्यक्त करते हुए स्वस्थ होने के साथ ही जल्द गुजरात में मिलने के लिए आउंगा ऐसी जानकारी ट्वीटर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को दि है। 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अहमदाबाद दौरे के बाद अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुरुवार को सूरत आने वाले थे।  माना जा रहा था कि कई सामाजिक नेता और उद्योगकार मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी से जुड़ सकते हैं।  मनीष सिसोदिया के सूरत दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ उठा पटक की संभावना के पोस्ट किए जा रहे थी। आम आदमी पार्टी सूरत ने मनीष सिसोदिया का सूबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक पुरे दिन का पुर्ण कार्यक्रम तय कर रखा था। जिसमें मनीष सिसोदिया गुरुवार की सुबह 7 बजे सूरत हवाई अड्डे पहुंचेंगे।  जहां से वे सर्किट हाउस जाएंगे और सूरत के आप के नगर पार्षदों के साथ बैठक करेंगे।बाद में सूरत की जीवन भारती स्कूल में सामाजिक नेता और उद्योगकारों के साथ मुलाकात करेंगे। सिसोदिया की मौजूदगी में सामाजिक नेता और उद्योगकार आप जॉइन करने की संभावना व्यक्त की गयी थी। गौरतलब है कि पिछले डेढ़ महीने में भाजपा के करीब 1000 कार्यकर्ताओं ने आप जॉइन कर ली है। हांलाकि भाजपा इसे गलत बता रही है, वहीं आप ने उसकी पार्टी जॉइन करने वाले कार्यकर्ता भाजपा के होने का प्रमाण पेश किया है। 
देर शाम मनीष सीसोदिया ने सोश्यल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि गुरूवार सुबह मै सूरत गुजरात जानेवाला था मगर बुधवार शाम को अचानक स्वास्थ खराब हो गया। बुखार और कोरोना के लक्षण दिखने पर चिकित्सक की सलाह से गुरूवार के सभी कार्यक्रम केन्सील कर दिए है। गुरूवार को गुजरात नही आने को लेकर खेद व्यक्त करने के साथ सीसोदिया ने लिखा है की जल्द ही स्वस्थ होकर गुजरात आऊंगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें