सूरत : कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का 75 लाख रुपये नकद जब्ती को लेकर सबसे बड़ा बयान, जानें क्या कहा

कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा

उन्होंने स्वीकार किया कि जब्त किए गए 75 लाख रुपये कांग्रेस के हैं

सूरत की कार से जब्त 75 लाख रुपये के मामले में कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने बयान दिया और स्वीकार किया कि बरामद 75 लाख रुपये कांग्रेस के हैं। कांग्रेस सह प्रभारी से 75 लाख रुपये नकद लेने का मामला कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का सबसे बड़ा बयान जब्त 75 लाख रुपये कांग्रेस के थे कांग्रेस सह प्रभारी से 75 लाख रुपये कैश पकड़े जाने के मामले में कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि जब्त किए गए 75 लाख रुपये कांग्रेस के हैं और उन्होंने कहा कि यह पार्टी फंड का है। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता बीएम संदीप भागते नजर आए। उस मामले को भी प्रभारी रघु शर्मा ने स्वीकार किया। सीसीटीवी में भागने वाला शख्स कांग्रेस नेता बीएम संदीप है और हमारे नेता पुलिस से डरकर भाग गए। दूसरी ओर रघु शर्मा ने भी पुलिस पर गलत तरीके से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

क्या था पूरा मामला?


हाल ही में सूरत शहर के महिधपुरा इलाके में सांख्यिकीय टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस बीच एक इनोवा कार से 75 लाख रुपये नकद बरामद किए गए। इसके अलावा कार में कांग्रेस के चिन्ह वाले वीवीआईपी पार्किंग पास भी मिले। मामला तब गरमा गया जब जब्त कार में कांग्रेस का पर्चा मिला।

कार में तीन लोग सवार थे


इस कार में तीन यात्री सवार थे। उनमें से एक भागने में सफल रहा। दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि गिरफ्तार किए गए दो व्यक्तियों में से एक उदय गुर्जर दिल्ली का निवासी है और मोहम्मद फेज सूरत का निवासी है। जबकि फरार व्यक्ति संदीप कर्नाटक का रहने वाला बताया जा रहा है। इसके अलावा तीनों लोगों ने अधिकारी के सामने स्वीकार किया कि वे आरआर अंगड़िया कंपनी से पैसे लेने आए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें