सूरत : प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारीओं में जुटा प्रशासन, सूरत प्रभारी की अध्यक्षता में हुई बैठक

पीएम की जनसभा को लेकर उच्च अधिकारीयों की बैठक

लिंबायत के निलगीरी ग्राऊन्ड से पीएम मोदी के हाथों 3150 करोड़ के 56 कार्यों के शुभारंभ-भूमिपूजन होगा

सूरत नगर निगम के 3150 करोड़ रुपये के 56 कार्यों का उद्घाटन दिवंगत प्रधानमंत्री करेंगे। प्रधानमंत्री के 29 सितंबर के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। सूरत के प्रभारी की अध्यक्षता में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। 29 सितंबर के कार्यक्रम को लेकर खास प्लानिंग की जा रही है।

सूरत नगर पालिका ने 12 करोड़ से ज्यादा के टेंडर को मंजूरी दे दी


सूरत के लिंबायत इलाके में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए सूरत नगर पालिका ने 12 करोड़ से ज्यादा के टेंडर को मंजूरी दे दी है। इस दिन प्रधानमंत्री मोदी सूरत नगर पालिका की 3150 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ और घोषणा करेंगे।

प्रभारी अधिकारी एम. थेन्नारासेन आज स्थल निरिक्षण किया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को लिंबायत के नीलगिरि मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वह प्रधानमंत्री मोदी की सूरत यात्रा की तैयारी के लिए प्रभारी अधिकारी एम. थेन्नारासेन आज स्थल निरिक्षण किया। इस कार्यक्रम को लेकर आज सूरत जिले के प्रभारी सचिव थेनारसन की ओर से एक उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सूरत नगर निगम के आयुक्त बंछानिधि पानी और कलेक्टर आयुष ओक के साथ गांधीनगर से विशेष ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के बीच समन्वय बैठक हुई।

उच्चाधिकारी लगातार लिंबायत नीलगिरि का दौरा कर रहे हैं


चार दिनों से उच्चाधिकारी लगातार लिंबायत नीलगिरि का दौरा कर रहे हैं, जहां जनसभा बैठक होनी है और आवश्यक निर्देश दे रहे हैं। इस जगह के आसपास के क्षेत्र की सफाई के साथ-साथ गुंबद का निर्माण भी जोरों पर चल रहा है। आज सूरत के प्रभारी सचिव ने एक बैठक की जिसमें थेनारसन ने अधिकारियों का मार्गदर्शन भी किया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान होने वाले प्रत्येक कार्यक्रम की रूपरेखा की विस्तृत समीक्षा भी की। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें