सूरत : तेजाब पीने वाले शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

बेरोजगारी और पत्नी के साथ आये दिन के झगड़े से परेशान होकर पी लिया था शराब

राज्य में आए दिन आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जहां कुछ लोग घरेलू हिंसा, झगड़ों या किसी अन्य मामूली कारण से आत्महत्या कर अपना जीवन कम कर रहे हैं, वहीं राज्य के सूरत शहर से भी ऐसी ही एक घटना की खबर आ रही है। मानो सूरत शहर अपराध का केंद्र बन गया हो, हर दिन शहर से कोई न कोई घटना सामने आती है, चोरी, डकैती, हत्या, आत्महत्या जैसी विभिन्न घटनाएं सामने आती हैं। ऐसे में सूरत के जहांगीरपुरा के वरियाव में पत्नी से झगड़े में तेजाब पीने वाले दो बच्चों के पिता की सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है। इतना ही नहीं मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके जीजा साले ने उसे पीटा जिसके कारण दिनेश ने आत्महत्या कर ली। दामाद के रूप में रहने वाले दिनेश इससे पहले दो बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था।
ओलपाड पुलिस के अनुसार शहर के जहांगीरपुरा वरियाव गांव के रोहितवास निवासी दिनेशभाई ठाकोरभाई चौहान को रविवार को तेजाब पीने के कारण सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात दिनेश की मौत हो गई।  दिनेश की 12 साल पहले शादी हुई थी और उनकी एक बेटी और एक बेटा है। वाटर प्रूफिंग का काम करने वाला दिनेश 
लॉक डाउन के बाद से बेकार था।
आपको बता दें कि मृतक के बड़े भाई मनहरभाई का कहना है कि दिनेश घर में दामाद बनकर रहता था। पिछले डेढ़-दो साल से बेरोजगार रहने के बाद उसका पत्नी से झगड़ा होता रहता था। यह भी पता चला कि बेरोजगार होने के कारण दिनेश की पत्नी और सास उसको मारते हुए घर उनके नाम पर करने का दबाव बना रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें