सूरत : पुराने झगड़े का बदला लेने बीच सड़क पर युवक की चाकू मारकर हत्या, दोस्तों के सामने ही उतारा मौत के घाट

पाँच महीने पहले हुये झगड़े की रंजिश में ली युवक की जान, युवक की शादी की बात कर रहे थे घरवाले

सूरत के पांडेसरा विजय नगर मेन रहने वाले एक युवक की उत्तरायण के दिन ही 6 से 7 लोगों ने मिलकर बीच सड़क पर चाकू के हमले कर उसकी हत्या कर दी थी। 5 महीने पहले हुये झगड़े का बदला लेने के लिए हमलावरों ने मोनु नामक युवक को उसके दोस्तों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया था। इसके पहले भी हमलावरों द्वारा आकाश नामक अन्य एक युवक की हत्या किए गए होने की जानकारी सामने आ रही है। सबसे हैरानी की बात तो यह है की मोनु की हत्या करने के बाद सभी आरोपी खुद ही पुलिस स्टेशन में हाजिर हो गए थे। 
मृतक के पिता ब्रिजपाल सिंह ने बताया कि मोनु उनकी तीनों संतानों में सबसे बड़ा था। कुछ समय से उसकी शादी कि बात भी चल रही थी। पर इस तरह त्यौहार के दिन ही उसकी हत्या होने के समाचार सुनने के बाद एक बार के लिए उनका दिल भी धड़कना बंद हो गया था। पिता ने बताया कि मोनु अपने मित्र राजा और नीलेश के साथ घूमने निकला था। उसके दोनों दोस्तों के सामने ही हमलावरों ने मोनु पर चाकू के 15-20 हमले कर दिये थे।
मृतक के पिता का कहना है कि पुत्र कि हत्या करने वाला शख्स बड़ा बूटलेगर है और ऊपर तक पहचान रखता है। आरोपियों ने उसके पुत्र के शरीर के एक भी हिस्से को नहीं छोड़ा। पूरे शरीर पर मात्र चाकू के घाव ही दिखाई दे रहे है। ऐसे में अब उन्हें मात्र पुलिस से ही न्याय कि आशा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें