सूरत : कामरेज के खोलवड़ पुल से तापी नदी में कूदे युवक व युवती, युवती को बचाया गया, युवक की तलाश जारी

पुलिस भी मौके पर पहुंची।दोनों एक ही समाज में विपरीत रहते थे

सुबह तड़के तापी में कूदी युवती को मछुआरों ने बचा लिया

दमकल विभाग की टीम द्वारा तापी नदी में तलाश जारी 
प्रेमी युवक युवति  ने सूरत में कामराज के पास खोलवड़ गांव के कब्रिस्तान से गुजर रही तापी नदी के ओवरब्रिज से एक साथ छलांग लगाकर अपनी जिंदगी को मिटाने की कोशिश की। तापी नदी के ब्रिज से दोनों प्रेमी नदी में कूद पड़े। स्थानीय मछुआरों ने तत्काल पहुंचकर युवति को बचा लिया। जबकि फायर ब्रिगेड द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।
घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज में एक ही समाज के रहने वाले एक युवक व युवती ने जीवन को मिटाने के लिए आत्महत्या का प्रयास किया था। युवक युवति प्रेम संबंध में नहीं जुड़ सके इस लिए दोनों रात को घर से निकले थे। तड़के तापी नदी के ओवरब्रिज से एकसाथ नदी में छलांग लगा दी। युवक और युवती दोनों सौराष्ट्र के रहने वाले हैं और कामरेज में रहते हैं। कहा जाता है कि लड़की और लड़के दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया क्योंकि उनकी जाति अलग थी।
दमकल अधिकारी प्रवीण पटेल ने कहा कि सुबह करीब 05:45 बजे फोन आया। इसके बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। स्थानीय नाविक ने युवति को बचा लिया। इसलिए 108 की मदद से उन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। युवक जब तापी नदी में डूबा तो उसकी खोज का सम्मान किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें