सूरत : एक मामलू बात पर हो गया खुनी खेल, चाकू मार कर हुई एक युवक की हत्या

(Photo Credit : IANS)

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, बाइक को कट मारने को लेकर हुआ था झगड़ा

सूरत शहर के कुछ इलाकों में आए दिन हत्या की घटनाएं हो रही हैं। छोटी बातों पर शुरू हुए झगड़े बड़े रूप ले लेते हैं। खासकर परप्रांती आबादी वाले इलाकों में। ऐसे ही एक इलाके में बीती रात एक मामूली सी बात पर हत्या की खबर सामने आई है। सूरत शहर के गोडादरा क्षेत्र में आधी रात को बाइक को कट मारने को लेकर हुए झगड़े में सुलह के बहाने बुलाकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। दो दिन पहले हुए झगड़े के बाद समझौता हो गया था। हालांकि गणपति पंडाल के भंडारा में खाना खाने के बाद सुलह के बहाने बुलाकर युवक के सिर पर पत्थर मारकर फिर  चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस दौडभाग में लग गई, और गिनती के कुछ घंटों के भीतर ही आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी गई।
आपको बता दें की महज बाइक से आगे निकने पर एक युवक की हत्या कर दी गई। गोडादरा के आस्तिक नगर के निकट प्रियंका सोसाइटी के निवासी अमित कुमार गोपालकुमार दो दिन पहले अपनी बाइक से काम पर गए थे। इसी दौरान उसके दोस्त अमित उर्फ प्रद्युम्न यादव ने बाइक को कट मार दी। इसके कारण अमित यादव और अमित रवानी के बीच झगड़ा हो गया। बाद में उनके बीच समझौता हो गया। दूसरे दिन, अमित रवानी और उनके दोस्त आदित्य सिंह अखिलेश राजपूत समाज के गणेश पंडाल में आयोजित भंडारे में भोजन करने गए। वहां अमित यादव और उनके दोस्त रोहित उर्फ विक्की यादव और ऋतुराज पासवान भी मौजूद थे। जहां दो दिन पुरानी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया।
हालांकि अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया जिससे मामला शांत हो गया और वे घर चले गए। लेकिन दोपहर करीब 12.15 बजे अमित यादव ने सुलह के बहाने अमित रवानी को लक्ष्मणनगर सोसायटी में बुलाया। अमित जहां अपने दोस्त आदित्य सिंह के साथ गया वहां फिर से उनके बीच झगड़ा हो गया। जिसमें रोहित ने आदित्य के सिर में पत्थर मारा और रीतराज और अमित यादव ने उन्हें तीन-चार बार चाकू मारा। कपड़े की दुकान में काम करने वाले आदित्य की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। इस घटना में गोडादरा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अमित यादव, रोहित और ऋतुराज को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें