सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष ने की तलाक की घोषणा

(Photo Credit : instagram.com)

शादी के 18 साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबरें अभी तक थमी नहीं हैं, उसी बीच साउथ इंडस्ट्री में एक और तलाक की खबर ने हंगामा मचा दिया है। पावर कपल कहे जाने वाले सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का ऐलान कर दिया है। धनुष ने देर रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक दे रहे हैं। 
धनुष ने अपनी पोस्ट में लिखा, "18 साल के रिश्ते के दौरान वह दोस्त, कपल, अभिभावक तथा एक दूसरे के शुभचिंतक बन उन्हों ने काफी विकास किया। पर आज हम वहां खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हम एक-दूसरे से अलग होकर खुशी खोजने की कोशिश करेंगे। कृपया हमारे फैसले के सम्मान के लिए अपील करें और हमारी गोपनीयता के साथ निष्पक्ष व्यवहार की अपेक्षा करें। "
गौरतलब है कि ऐश्वर्या साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। इस जोड़े ने 2004 में शादी की। शादी से दोनो को यात्रा और लिंगा नाम की दो संतान भी है। मीडिया में कई बार दोनो के तलाक की खबरें आई थी। हालांकि यह पावर कपल ऐसी खबरों से बचते रहे हैं। लेकिन आखिरकार धनुष ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है।  धनुष मशहूर निर्माता कस्तूरी राजा के बेटे हैं। धनुष एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक निर्देशक, निर्माता, नर्तक, पार्श्व गायक, गीतकार और पटकथा लेखक भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें