सूर्यवंशी : अक्षय कुमार की इस नई फिल्म को मिली जबरजस्त ओपेनिंग

(Photo Credit : youtube.com)

कोविड के कारण दो सालों से अटकी थी रिलीज, अंततः इस शुक्रवार को हुई रिलीज

कल 5 नवंबर को अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहली बार एक साथ देखने को मिले है। इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शक पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म शूटिंग के दौरान से ही काफी चर्चा में है। ये फिल्म बहुत पहले ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड की वजह से रिलीज रुक गई और फिल्म का इंतजार और लंबा हो गया। अब अंततः जब फिल्म रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को जोरदार ओपनिंग मिली है।
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा शुरू पुलिसिया ड्रामा सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों को उनका खोया हुआ रंग वापस दिला दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 26 करोड़ रुपये की कमाई की है। कहीं फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला तो कहीं इसकी शुरुआत धीमी रही। सूर्यवंशी को भारत में 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे विदेशों में भी 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। ऐसा अनुमान है कि दुनिया भर में अक्षय के कुछ प्रशंसक फिल्म के लिए उत्सुक थे। यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होने वाली थी।  लेकिन कोरोना के लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई।
गौरतलब है कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफरी जैसे सितारे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं।  सूर्यवंशी रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें