सोशल मीडिया : भारत के गलियों में चाय, लस्सी का लुफ्त उठाते कोरियाई ब्लॉगर का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने बताया दिलचस्प

हाल ही में कोरियाई ब्लॉगर ने भारतीय ड्रिंक्स को पिया और उस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया, इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है

भारत अपनी विविध और समृद्ध संस्कृति के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। स्वादिष्ट भारतीय व्यंजन हर देसी खाने वाले के दिल में एक नरम स्थान रखता है। उत्तर से दक्षिण तक, पूर्व से पश्चिम तक – देश में अनगिनत और स्वादिष्ट व्यंजन हैं। न केवल भोजन, बल्कि भारतीय पेय पदार्थों में भी चुनने के लिए ढेर सारे विकल्प हैं। भारतीय व्यंजन देश –विदेश के यात्रियों को देश की विविध संस्कृति की ओर आकर्षित करता है। भारतीय पेय हमें हाइड्रेटेड रहने में मदद करते हैं और हमें भीतर से ठंडा भी करते हैं। हाल ही में, एक कोरियाई ब्लॉगर ने कई भारतीय पेय आज़माए और उसी के बारे में अपनी समीक्षाएँ दीं। अब इस कोरियाई ब्लॉगर का विभिन्न भारतीय पेय पदार्थों का स्वाद चखने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में ब्लॉगर को कई तरह के भारतीय पेय पीते हुए दिखाया गया है, जिसमें पारंपरिक भारतीय चाय, मीठी लस्सी, नींबू पानी और जल-जीरा पेय शामिल हैं।
सबसे पहले, ब्लॉगर ने क्लासिक भारतीय चाय का स्वाद चखना शुरू किया। उन्होंने वीडियो में कहा, “पहले तो मुझे समझ नहीं आया कि भारतीय चाय के इतने दीवाने क्यों हैं। लेकिन एक घूंट पीने के बाद मैंने अपना विचार बदल दिया। फिर उसने दही से बनी मीठी लस्सी ट्राई की। उन्होंने कहा कि पेय ने उन्हें ‘अवाक’ कर दिया क्योंकि उन्हें दही बहुत पसंद था और इस तरह उन्होंने लस्सी का भी आनंद लिया। सूची में तीसरा भारतीय नींबू पानी था और आखिरी वाला जलजीरा था जो भारतीय मसालों से बनाया गया था।
आपको बता दें कि इस वीडियो को कोरिया ब्लॉगर ने अपने यूट्यूब चैनल 'इनवूक' पर पोस्ट किया था। अब तक इसे 12 लाख से ज्यादा लाइक्स के साथ 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 50 सेकंड लंबे वायरल वीडियो पर 6,000 से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, 'भारत में आने और हमारे खाने को आजमाने और रिएक्शन देने के लिए शुक्रिया। एक अन्य नेटिजन ने टिप्पणी की, "किसी दूसरे देश के किसी व्यक्ति को मेरे देश के पेय पीते हुए देखना दिलचस्प है"।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें