सोशल मीडिया : अपने बच्चे को सांप से बचाती महिला का वीडियो हुआ वायरल, सच में योद्धा होती है माँ!

वीडियो में एक महिला अपने जान पर खेलते हुए अपने बच्चे की जान बचाती नजर आ रही है

अगर आपने केजीएफ का पहला भाग आपने देखा हो या फिर रील्स देखा होगा तो आपका फिल्म का एक शानदार डायलॉग जरुर पता होगा। फिल्म के एक दृश्य में फिल्म का नायक रॉकी एक महिला को कहता है ‘दुनिया में सबसे बड़ा योद्धा होती है माँ!’ अब वास्तविकता में इस बात को सार्थक करने वाला एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने जान पर खेलते हुए अपने बच्चे की जान बचाती है। माँ अपने बेटे को सांप के काटने से बचाती नजर आ रही है। पूरी घटना महिला के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना कर्नाटक के मांड्या की है। महिला की सूझबूझ और हिम्मत की अब इंटरनेट पर काफी तारीफ हो रही है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर ले जाती है। 
आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में बच्चा अपनी मां के साथ घर से निकलता दिख रहा है। इसी बीच घर के बाहर बनी सीढ़ियों के पास एक सांप भी रेंगता नजर आ रहा है। मां को पीछे छोड़ते हुए बच्चा सबसे पहले सीढ़ियों से नीचे आता है। इस बीच बच्चे का पैर सांप के ऊपर से जाता रहता है। सीढ़ियों के पास किसी चीज की हलचल देखकर बच्चा और उसकी मां उधर देखते हैं। ऐसा लगता है कि सांप काटने के लिए तैयार हो रहा है, लेकिन सांप के काटने से पहले ही महिला पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर ले जाती है।
महिला की हिम्मत का ये वीडियो देखने के बाद ट्विटर पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि अगर एक सेकेंड की भी देरी होती तो सांप ने बच्चे को काट लिया होता। मैं इस मां के अपने बच्चे के लिए प्यार को सलाम करता हूं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह वाकई खतरनाक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें