सोशल मीडिया : बंगलौर में बीच सड़क एक दुसरे को जमकर पीटती नजर आई स्कूली छात्राएं

सोशल मीडिया : बंगलौर में बीच सड़क एक दुसरे को जमकर पीटती नजर आई स्कूली छात्राएं

स्कूल ड्रेस में मौजूद सभी छात्राएं लात-घूंसों और डंडों से एक दूसरे को पीटती नजर आ रही है

आपने अपने बचपन में अपने दोस्तों के साथ कभी न कभी लड़ाई जरुर की होगी। बचपन में ये सारी बातें तो बहुत सामान्य होती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहाँ बेंगलुरु की स्कूली छात्राओं के दो समूहों के बीच लड़ाई देखी जा सकती है। स्कूल ड्रेस में मौजूद सभी छात्राएं लात-घूंसों और डंडों से एक दूसरे को पीटती नजर आ रही है। फिलहाल यह घटना कब की है और इसका कारण क्या है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूंसों से वार कर रही हैं। कोई किसी के बाल खींच रहा है तो कोई थप्पड़ मार रहा है और नीचे की ओर धक्का दे रहा है। वहीं, एक छात्रा के हाथों में डंडा भी है जिसका वह इस्तेमाल कर रही है और मौके पर बहुत शोर हो रहा है। मौके पर कुछ लड़के भी मौजूद थे। यूजर्स का कहना है कि इनमें से कुछ लड़कियां बेंगलुरु के मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की थीं।
इस घटना में कई छात्राओं को चोटें आई है। कई लोगों ने मामले में बीच-बचाव किया और छात्राओं को अलग करने की भी कोशिश की। स्कूल के अधिकारियों ने न तो लड़ाई में हस्तक्षेप किया और न ही अब तक मामले पर कोई बयान जारी किया है।