अमेरिका में गुजराती युवक की हत्या से NRI वर्ग में सनसनी, जानें कैसे हुई वारदात

(Photo Credit : gujjurocks.in)

दुकान बंद करने के बाद सामान देने से मना करने पर हुआ हमला, अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही हुई मौत

अमेरिका में फिर से एक बार एक NRI गुजराती युवक की हत्या की खबर सामने आई है। मूल आनंद के बोरसद के रहने वाले 35 वर्षीय किंशुक पटेल अमेरिका के न्यूयोर्क शहर में एक दुकान चलते है। रात को जब वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी कुछ अश्वेत लोग वहाँ आए और उन्होंने कुछ चीजों की मांग की। किंशुक ने दुकान बंद कर दी थी, जिसके कारण उसने उन लोगों को सामान देने से मना कर दिया। बस इसी कारण आरोपी क्रोधित हो गए और उन्होंने किंशुक के सर में भारी और धारदार हथियार से हमला कर वहाँ लूट मचाई थी। 
देर रात तक किंशुक के घर ना आने पर उन्होंने किंशुक के मामा को इस बारे में बताया। जिसके चलते किंशुक के मामा, मामी और उनका बेटा वहाँ दुकान पर पहुंचे थे। जहां उन्हें किंशुक घायल अवस्था में मिला था। तीनों ने मिलकर किंशुक को जल्दी से एम्ब्युलेंस में अस्पताल भेजा। पर रास्ते में ही किंशुक की मौत हो गई। 
इस पूरी घटना के बारे में न्यूयोर्क पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्यवाही भी शुरू की है। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर लिए गए है। किंशुक 8 से 10 साल पहले अमेरिका गए थे, जहां कुछ ही समय में उन्होंने तीन दुकान ले ली थी। साल 2015 में उनकी शादी हुई थी, जिससे उनको 4 साल तथा 6 महीने के दो पुत्र है। बता दे की इसके पहले भी अमेरिका के साउथ केरोलिना के ब्लॉकविल में भी ऐसी ही घटना हुई थी। जहां दुकान चलाने वाले एक गुजराती पर गोली चलाकर लूट मचाई गई थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें