सोने की चाय पी रही है सना खान, विश्वास न हो तो देख लो फोटो

(Photo Credit :twitter.com)

सना ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें अदाकारा बुर्ज खलीफा के टॉप पर बैठकर 24K सोने की चाय पीती दिखाई दे रही

इस्लाम का हवाला देकर फिल्मी दुनिया को अलविदा कहकर वर्तमान में अपने पति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं सना खान  सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। अपने पति अनस सैयद के दुबई घूम रही सना अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती है। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. वह इन तस्वीरों में एक दुबई के एक आलीशान होटल में बैठे हुईं नजर आ रही हैं। इस तसवीर में उनके साथ में जो है वो बहुत हैरतअंगेज है। सना खान की इस तस्वीर में वो होटल बुर्ज खलीफा में गोल्ड प्लेटेड चाय पीती नजर आ रही हैं।
आपको बता दें कि सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इस्लामिक सुविचार के साथ इस फोटो को साझा किया है। पूर्व अभिनेत्री के हाथ में जो गोल्डन चाय है उस गोल्ड प्लेटेड चाय की कीमत 160 दिरहम है। भारतीय रुपए में यह 3300 रुपए होगी। सना बुर्ज खलीफा के सबसे महंगे रेस्टोरेंट बुर्ज खलीफा, एटमॉस्फियर दुबई में है।
आपको बता दें कि बता दें कि सना खान फ़िल्म जगह को अलविदा कहकर गुजरात के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर रह रही है। वह पति के साथ अक्सर दुबई जाती हैं। हाल में उन्होंने दुबई में अपना एक क्लोदिंग ब्रांड स्टोर खोला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें