रोनाल्डो के बेटे की हुई मौत, फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना दुःख

(Photo Credit : instagram.com)

प्रेमिका जॉर्जीना ने एक बच्ची को जन्म दिया था लेकिन उनके बेटे की मौत हो गई

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय घोर शोक में हैं। अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज से जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोमवार को सोशल मीडिया पर चौकाने वाली जानकारी साझा की. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बताया कि उनकी प्रेमिका जॉर्जीना ने एक बच्ची को जन्म दिया था लेकिन उनके बेटे की मौत हो गई थी।
बता दें, रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना ने अक्टूबर में घोषणा की थी कि वे जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन्ने वाले है। साथ ही गर्भावस्था के दौरान जॉर्जीना की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं थी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमें यह जानकर दुख हुआ कि हमारे नवजात बेटे की मौत हो गई है। किसी भी माता-पिता के लिए यह सबसे बड़ा दुख है। हमारी बेटी का जन्म हमें शक्ति देता है और हमें इस दर्द को सहने की शक्ति देता है। हम उन सभी डॉक्टरों और नर्सों को धन्यवाद देते हैं जो हमारे साथ रहे। रोनाल्डो ने फैन्स से भी अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखने की अपील की है। उन्होंने कहा, 'हमारा पुत्र हमारे लिए एक स्वर्गदूत था, और हम हमेशा उससे प्रेम रखेंगे।'
बता दें, जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड के लिए खेल रहे थे, तब उनकी मुलाकात जॉर्जीना से 2016 में एक गुच्ची स्टोर में हुई थी, जहां जॉर्जीना काम करती थीं। तभी से दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि रोनाल्डो की अभी शादी नहीं हुई है लेकिन वह 4 बच्चों के पिता हैं। रोनाल्डो 25 साल की उम्र में पहली बार पिता बने, उनके 2010 में जूनियर रोनाल्डो नाम का एक बेटा हुआ। फिर 2017 में वह जुड़वां (1 बेटा और 1 बेटी) के पिता बने। जॉर्जीना से रोनाल्डो की एक बेटी अलाना मार्टिना भी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें