रविन्द्र जड़ेजा ने साझा की अपनी तस्वीर, लोगों ने कहा पुष्पा के अगले भाग में आपका रोल पक्का!

(Photo Credit : divyabhaskar.com)

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' सिनेमाघरों में धूम मचा रही, जडेजा ने अनोखे अंदाज में अपनी एक तस्वीर शेयर

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा आजकल फिल्मी लुक में नजर आ रहे हैं। एक बार फिर जडेजा पुष्पा ने फिल्म द राइज के एक्टर अल्लू अर्जुन की तरह दाढ़ी-मूंछों को ताव देते हुए अनोखे अंदाज में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के पोस्ट होते हुए ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर दिया। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स कहने लगे कि पुष्पा के दूसरे पार्ट में रवींद्र जडेजा को लीड रोल मिलना चाहिए। वह अल्लू अर्जुन को अच्छी टक्कर दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को एक तरह की मस्ती मजाक वाली चेतावनी दी है। गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर का भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से भी खास लगाव है। वह कभी-कभी विभिन्न अवतारों में फोटो या वीडियो पोस्ट और संपादित भी करता है। फैंस के इस तरह के रिएक्शन से बापू का नया लुक डेविड वॉर्नर के लिए चुनौती होगा।
आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। आम दर्शक ही नहीं बल्कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी इसके दीवाने हो गए हैं। फिल्म की रिलीज़ के कुछ दिनों के भीतर, रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन की तरह अभिनय करते हुए एक वीडियो साझा किया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। बुधवार को एक बार फिर रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन को अपनी दाढ़ी और मूंछों से ताव देते हुए उनके लुक को चुनौती दी है। इस नए लुक में जडेजा ग्राफिक्स की मदद से बीडी पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि कैप्शन में उन्होंने पुष्पा: द राइज का एक डायलॉग भी लिखा है और यह भी बताया कि धूम्रपान सेहत के लिए ठीक नहीं है।
क्रिकेट की बात करें तो रवींद्र जडेजा फिलहाल लिगामेंट की चोट से जूझ रहे हैं। जडेजा को ठीक होने में महीनों लग सकते हैं। अगर उनकी सर्जरी हो जाती है तो वह आईपीएल 2022 के आसपास रिकवर कर पाएंगे। आईपीएल में चेन्नई ने उन्हें रिटेन कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें