राजकोट : एंडोवर कार से एक्सीडेंट करने वाला बर्खास्त पुलिसकर्मी निकला

हादसे में घायल चालक का चल रहा उपचार

हादसे में कार चालक के अलावा सात साल का एक बच्चा भी घायल हो गया

गुरुवार को राजकोट में दो हादसे हुए थे। राजकोट के हरिहर चौक के पास एंडोवर कार चालक ने हादसा किया था। पता चला है कि हादसे में चालक भी घायल हुआ है। सात साल का एक बच्चा भी घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरी घटना राजकोट के कलावाड़ रोड की बताई जा रही है, जिसमें पता चला कि दो लोग घायल हुए थे।

कार चालक का पुलिस हिरासत में  इलाज चल रहा है


मिली जानकारी के अनुसार हादसा राजकोट शहर के ए डिवीजन थाना क्षेत्र के हरिहर चौक में हुआ। हादसे में सात साल का मासूम भी घायल हो गया। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। हरिओम भाई लोहाना की शिकायत के आधार पर संभागीय पुलिस ने दुर्घटना सर्जन युवराजभाई अशोकभाई गोवालिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 338, 427 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184, 177 और 185 के तहत अपराध दर्ज किया है। ज्ञात विवरण के अनुसार, युवराज गोवालिया भी घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस हिरासत में उसका इलाज चल रहा है।

अस्पताल से छुट्टी मिलने पर बर्खास्त पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करेगी पुलिस


ज्ञात विवरण के अनुसार, यह भी पता चला है कि आरोपी युवराजभाई गोवालिया बर्खास्त पुलिसकर्मी हैं। जिसके खिलाफ पुलिस बुक में हत्या, मारपीट व शराब समेत कई अपराध दर्ज हैं। लापरवाही से वाहन चलाने से एक छोटा बच्चा घायल हो गया। साथ ही उन्होंने बिजली का पोल तोड़ दिया और डेढ़ लाख रुपये का नुकसान किया। वहीं, पांच वाहनों को रिकॉल किया गया है। यह भी पता चला है कि कार चालक नशे में था। फिर राजकोट पुलिस अस्पताल से छुट्टी मिलने पर बर्खास्त पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करेगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें