राजस्थान : अपनी पत्नी को पति ने तीसरी मंजिल से धक्का मारा, महज दस महीने पहले हुई थी लव-मैरिज

(Photo Credit : IANS)

मृतक की मां मीनू शेखावत ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा शादी के बाद दोनों के बीचहोता रहता था अक्सर झगड़ा

राजस्थान के अजमेर शहर में तीसरी मंजिल से एक महिला को धक्का मारने की क्रूर घटना सामने आई है। मात्र 10 महीने पहले ही प्रेम-विवाह करके आई इस युवती की मौत के बाद मृतक की मां ने अपने दामाद के खिलाफ ईसाईगंज थाने में हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस घटना के बाद से मृतक के परिजन सदमे में हैं।
आपको बता दें कि मृतक की मां मीनू शेखावत की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी बेटी सीमा चौहान का जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। अभी 6 महीने पहले ही उसने अपने दामाद को अरावली अपार्टमेंट में एक फ्लैट दिया था और तब से दोनों अजमेर में रह रहे हैं। अविनाश बेरोजगार था और इसी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे।
वहीं क्रिश्चियनगंज पुलिस अधिकारी अरविंद चरण ने बताया कि पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक अविनाश ने रविवार रात सीमा को तीसरी मंजिल से धक्का दिया था जिससे सीमा की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मृतका के पति अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मृतक सीमा चौहान के शव को जेएलएन अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई थी। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। सीमा चौहान के निधन के बाद उनके परिवार में मातम छाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें