राजस्थान : महज 12 मिनट में उखाड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

पांच नकाबपोश बदमाशों ने पहले शटर तोड़ा फिर बुलेरो के सहारे दुकान ने लगे एटीएम को उखाड़ ले गये

राज्य में आये दिन घट रही अपराधिक प्रवित्तियों को देखकर ऐसा लगता है मानों इन अपराधियों में कानून व्यवस्था और पुलिस का कोई खौफ ही नहीं रह गया है। अब बाड़मेर में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है। यहाँ पांच नकाबपोश बदमाशों ने महज 12 मिनट में एटीएम उखाड़ लिया। यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि ATM में 38 लाख रुपये थे।
आपको बता दें कि मंगलवार शाम ही कंपनी ने एटीएम में करीब 38 लाखों रुपये डाले थे। सुबह जब गार्ड लौटा तो उसने देखा कि शटर टूटा हुआ था। तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुरे मामले की सच्चाई का पता लगाया और फिर बदमाशों की तलाश शुरू की।इसके लिए जिले में कई जगह पर नाकाबंदी कर दी। 
सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के अनुसार 5 नकाबपोश बदमाश बोलेरो में सवार होकर आए थे। बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़ा और एटीएम मशीन को उखाड़ लिया और फरार हो गए। शटर तोड़ने के बाद एटीएम के सीसीटीवी तोड़े। इसके बाद बोलेरो के हुक से लोहे की चेन में बांधकर एटीएम को उखाड़ ले गए। अंदाजा है कि ये सभी आरोपी इस जगह से परिचित थे। हैरानी की बात है कि ये पूरी घटना 12 मिनट में घटी। इसका मतलब महज 12 मिनट में बदमाश एटीएम को उखाड़ लिया। पुलिस को अंदाजा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें