नेपाल के नाइट क्लब में दिखे राहुल गांधी, वीडियो हुआ वायरल तो कांग्रेस ने ही ये बात!

राहुल गांधी अपनी पत्रकार मित्र की शादी में नेपाल गये, सोमवार शाम पहुंच और मंगलवार को शादी है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो काठमांडू के किसी नाइटक्लब का बताया गया है। इसके बाद से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस भी अपने नेता के बचाव में सामने आ गई है।
भारतीय जनता पार्टी की आईटी विंग के अगुआ अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि जब मुंबई पर हमला हुआ था उस समय भी राहुल गांधी नाइट क्लब में थे। वहीं भारतीय जनता पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी ट्वीट करके राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जब राजस्थान जल रहा है तब राहुल गांधी पार्टी करने को प्राथमिकता दे रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी को एक पार्ट टाइम पॉलीटिशियन की बजाय पार्टी टाइम पॉलीटिशियन करार दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद मामला गर्माता देख कांग्रेस ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि किसी शादी के समारोह में शामिल होना फिलहाल देश में अपराध नहीं है। कांग्रेस ने अपने बयान में कहा है कि राहुल गांधी नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं। वह शादी उनकी एक पत्रकार मित्र की है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि पीएम मोदी की तरह राहुल गांधी बिना बुलाए किसी के यहां केक काटने नहीं गए। उनका संदर्भ पीएम मोदी का 2015 में नवाज शरीफ से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना था।
समाचार एजेंसी एनआईए नेपाली समाचार पत्र काठमांडू पोस्ट के हवाले से बताया है कि राहुल गांधी सोमवार दोपहर नेपाल पहुंचे थे। बर्मा में नेपाल के पूर्व राजदूत भीम उदास की बेटी सुमनीना उदास की शादी में हिस्सा लेने के लिए राहुल गांधी नेपाल गए हुए हैं। सुमनीना पूर्व में सीएनएन की संवाददाता रह चुकी हैं। काठमांडू पोस्ट में यह भी बताया गया है कि अगस्त 2018 में राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर जाते हुए भी काठमांडू होकर गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें