पंजाब पुलिस ने तजिंदर बग्गा को किया गिरफ्तार, तो दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मामला!

दिल्ली के भाजपा नेता तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा (फाइल तस्वीर)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाला को कथित रूप से धमकी देने एक मामले में दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी पंजाब पुलिस के सायबर सेल की टीम द्वारा की गई है। मामला मोहाली के सायबर पुलिस स्टेशन में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सनी आहलुवालिया के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। उधर समाचार एजेंसी एएनआई ने खबर दी है कि पंजाब पुलिस द्वारा बग्गा की की गई गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने बग्गा के अपहरण का मामला दर्ज किया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा जाच में शामिल होने की नोटिस दी गई थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बग्गा पर फिल्म कश्मीर फाईल्स के संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विवादास्पद टिप्पणी करने का अरोप है। 
रिपोर्टस् के अनुसार पंजाब पुलिस का काफिला दिल्ली स्थित बग्गा के घर पहुंचा था। वहां शुरुआत में बातचीत के बाद बग्गा को पकड़ कर पुलिस ले गई और उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया। आम आदमी पार्टी के नेता नरेश बाल्या ने बग्गा की गिरफ्तारी की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की।
उधर तजिंदर बग्गा के पिता प्रितपाल सिंह ने मीडिया को बताया है कि पुलिस कर्मी उनके बेटे को खींच कर ले गये। जब उन्होंने वीडियो बनाने का प्रयास किया, तो मेरे साथ भी धक्का-मुक्की की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे को जबरन फंसाया जा रहा है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें