प्रधानमंत्री मोदी ने की प्लेन में बैठकर काम करने वाली फोटो पोस्ट, फैंस हुये दीवानें

(Photo Credit : twitter.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटों को फैंस ने किया काफी पसंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका के लिए रवाना हो गए। उन्होंने अमेरिका पहुंचने से पहले अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की। जिसमें वह कुछ फाइलों को देखते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि लंबी उड़ान का मतलब कागजात और कुछ फाइलवर्क करना भी है। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है. जिसमें लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री से की है। कहा जाता है कि पिछले सात सालों में उन्होंने एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली है। रोजाना करीब 18 घंटे काम करते हैं। इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है।
प्रधानमंत्री मोदी तड़के करीब साढ़े तीन बजे वाशिंगटन के एंड्रयूज एयरबेस पर उतरे। कोविड-19 महामारी के बाद यदि पड़ोसी देशों को छोड़ दिया जाये तो यह पीएम मोदी की यह पहली विदेश यात्रा है। पीएम मोदी बुधवार सुबह 11 बजे एयर इंडिया वन बोइंग 777 वीवीआईपी विमान से भारतीय उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए।
यह यात्रा बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुने जाने के बाद पहली बार बाइडेन से मुलाकात करेंगे। इस यात्रा को लेकर खुद मोदी भी काफी उत्साहित थे। जाने से पहले उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। पीएम मोदी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोदी भी कलम से कागज पर लिखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कैप्शन भी लिखा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें