प्रज्ञा जायसवाल ने तेलुगु फिल्म 'अखंडा' में अपने नए लुक को लेकर की बात

(Photo Credit : IANS)

सुपरस्टार नंदामूरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में

हैदराबाद,(आईएएनएस)| अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल ने अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'अखंडा' में ऐसा लुक लिया है जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं। वह कहती हैं कि निर्देशक बोयापति श्रीनु ने उनके चरित्र और रूप को बहुत सावधानी से डिजाइन किया है। "फिल्म में मेरा लुक बहुत अलग है। निर्देशक, बोयापति सर यह सुनिश्चित किया कि मैं इस फिल्म में कुछ अलग और अनोखा करूं। इसलिए यह उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती थी लेकिन वह मेरे किरदार को पूरी तरह से नयापन देना चाहते थे।"
अभिनेत्री ने आगे कहा कि "उन्होंने बहुत मेहनत की है मेरे लिए इस लुक को डिजाइन करने में, और मैं वास्तव में फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हूं। मैं दर्शकों के प्यार को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह बोयापति सर की फिल्म है, तो आप जानते हैं कि यह एक थिएटर फिल्म होने वाली है और इसमें ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और मस्ती होने वाली है। यह एक सुपर रोमांचक कहानी है।"
हाल ही में रिलीज हुया फिल्म का गाना 'अडिगा अडिगा' में प्रज्ञा अपने लुक और गाने पर पूरी तरह फिदा हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मेरी फिल्म का पहला गाना आखिरकार रिलीज हो गया है। 'अडिगा अडिगा' मेरा पसंदीदा गीत है, जो मुझे लगता है कि एक बहुत ही सुंदर गीत है। गायक एसपी चरण और श्रुति की आवाज सबसे प्यारी है और पूरा न्याय करती है। गाने को खूबसूरती से शूट किया गया है। हालांकि 'अखंडा' की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह सिनेमा हॉल में रिलीज होने के लिए इच्छुक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें