अमृतसर में सिद्धू के लापता होने के लगे पोस्टर

(Photo : IANS)

ढूँढने वालों को 50 हजार इनाम देने की हुई घोषणा

चंडीगढ़, 2 जून (आईएएनएस)| पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पटियाला स्थित अपने पुश्तैनी घर में और पोस्टर लगाने के बाद बुधवार को अमृतसर (पूर्व) में अपने विधानसभा क्षेत्र से सिद्धू लापता लिखा हुआ पोस्टर सामने आया, जिसमें विधायक को ढूंढने वाले को इनाम 50,000 रुपये का वादा किया गया । शहीद बाबा दीप सिंह सेवा सोसाइटी नाम के एक एनजीओ ने 'गुमशुदा दी तलाश' शीर्षक से पोस्टर लगाए हैं। इससे पहले अमृतसर में भी ऐसे ही पोस्टर देखे गए थे।
प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने आईएएनएस को बताया कि सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर पिछले तीन-चार महीनों से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के गृह निर्वाचन क्षेत्र पटियाला में पूर्व के पैतृक घर में रह रहे हैं। उनकी बेटी कथित तौर पर अमृतसर स्थित आवास में अकेली रह रही है।
सिद्धू के निर्वाचन क्षेत्र के जोड़ा फाटक क्षेत्र के निवासी, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया था, जब एक तेज रफ्तार ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया था, क्योंकि वे 2018 में दशहरा समारोह देख रहे थे, कांग्रेस नेता, तत्कालीन कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार के पात्र सदस्यों को नौकरी प्रदान करने के लिए वादा किया था। रेलवे ने कहा था कि वह इस त्रासदी के लिए जिम्मेदार नहीं है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें