शादी के मंडप से दुल्हे को उठा ले गई पुलिस, गर्लफ्रेन्ड की हत्या का मामला

गर्लफ्रेन्ड कर रही थी शादी के लिए दबाव

मध्यप्रदेश में एक अपराध के मामले में कैंट पुलिस स्टेशन कोल्हापुरम पुलिस क्षेत्र में जा कर शादी की रसम में हल्दी की विधि करवा रहे दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। दूल्हे पर अपनी गर्लफ्रेंड को ही हत्या का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के बदरवास में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लक्ष्मी तोमर नाम की महिला का मृतदेह 30 अप्रैल को लावारिस हालत में मिला था। इन दिनों वहां पर कर्फ्यू चल रहा है।
करफ्यू के दिनों महिला की लाश
कछु के समय महिला की लाश मिलने से पुलिस भी आश्चर्यचकित हो गई थी पुलिस ने महिला की पहचान के लिए लाख का फोटो सोशल मीडिया पर जारी किया था। इसके बाद 5 तारीख को यह खुलासा हुआ कि यह लाभ लक्ष्मी तोमर नाम की महिला का है जो कि ब्यूटी पार्लर चलाती है। इसके बाद जांच पर एक के बाद एक कडियां मिलते गए और अंत में प्रेमी का नाम सामने आया। प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद उसने बताया कि लड़की उस पर  शादी के लिए दबाव डाल रही थी। उसकी पहले भी शादी हो चुकी थी और वह डाइवर्सी थी। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि लक्ष्मी कई बार माल सामान खरीदने के लिए आती थी। इस दौरान उन दोनों का परिचय हुआ और दोनों के बीच संबंध गाढ हो गए और दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे।
प्रतिकात्मक तस्वीर
शादी के लिए बना रहे थे दबाव
महिला ने आरोपी संजय कोरी के साथ शादी करने का मन बना लिया था लेकिन संजय शादी नहीं करना चाहता था। इसके बावजूद जब प्रेमिका बार-बार दबाव कर गुना नाम के स्थान पर जाने के लिए मना लिया और लक्ष्मी को गुना लेकर गया वहां पर उसने  30 अप्रैल को रास्ते में एक गला काट डाला और उसकी लाश फेंक दीं। पुलिस ने बड़ी होशियारी से इस मामले को सुलझा दिया। इसके बदले में हत्या सुलझाने वाले अधिकारियों को 10000 का इनाम भी मिला था। पुलिस ने मोबाईल भी रिकवर कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें