सुबह-सुबह कुत्ते को बिस्किट खिलाने निकले बिल्डर के अपहरण मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को धरदबोचा

सीसीटीवी और मोबाइल नंबरों के आधार पर पुलिस ने सुलझाया मामला

चांदखेड़ा इलाके में एक बिल्डर को अगवा कर फिरौती मांगने के मामले में क्राइम ब्रांच ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बिल्डर को अगवा कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। हालांकि फिरौती मिलने से पहले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। हालांकि पुलिस जांच में यह पता चला है कि यह अपहरण पैसों के लेनदेन के कारण किया गया था।
आपको बता दें कि पुलिस ने पांचो आरोपी नरेंद्र सिंह राठौर, वाघाभाई भरवाड़, रघुभाई भारवाड़, अब्दुल टी बलिया, यूनुस वरिया को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपियों ने मिलकर चांदखेड़ा में रहने वाले एक बिल्डर प्रकाश प्रजापति का अपहरण कर लिया और उसे लिंबडी तालुका के रालोल गांव में बांधकर रखा था। जब ये वारदात हुआ तब प्रकाश प्रजापति सुबह-सुबह कुत्ते को बिस्किट खिलाने के लिए निकले थे। बिल्डर को अगवा करने के बाद उसकी पत्नी को फिरौती के लिए फोन आया और एक करोड़ की मांग की गई। इसके बाद बिल्डर की पत्नी ने चांदखेड़ा पुलिस को संपर्क किया।
आपको बता दें कि जब घटना की सूचना क्राइम ब्रांच को दी गई, तो पुलिस ने पीड़ित के घर की तलाशी ली और जहाँ से उन्हे अपहरण की सीसीटीवी फुटेज मिली। सीसीटीवी और मोबाइल नंबरों के आधार पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही अपहरण हुए बिल्डर सुरेंद्रनगर जिले के लिंबडी तालुका के रालोल में एक घर में बंधे हुए पाए गए। पुलिस ने सभी आरोपियों की धरदबोचा और फिर आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी नरेंद्र सिंह राठौर ने उधार के 5 करोड़ लेने के लिए अपहरण की पूरी योजना बनाई थी।
गौरतलब है कि इस पूरे घटनाक्रम में कुल 8 आरोपियों की मिली भगत सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी ने कोई और अपराध तो नहीं किया है।