इस शख्स के लव लैटर की आखिरी लाइन पढ़कर हैरान हुए लोग, जानें क्या लिखा

(Photo Credit : TV9)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शख्स का लव लैटर

आम तौर पर प्यार करने वाले लोग आए दिन एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते रहते है। पहले के जमाने में एक दूसरे को पत्र लिखकर तो आज के इस आधुनिक युग में मोबाइल और इन्टरनेट के माध्यम से लोग एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते है। आजकल तो सोशल मीडिया पर कई तरह के फीचर्स मौजूद है, जिसकी सहायता से लोग अपने भावनाओं को और भी अधिक अच्छे से बयान कर सकते है। 
हालांकि आज कल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें एक बंदे ने अपनी पार्टनर को एक लंबा-चौड़ा मैसेज भेजा, जिसमें लड़की की हर चीज की तारीफ की गई थी। लड़के ने इतनी बारीकी से लड़की का विवरण किया था, जिसे पढ़कर कोई भी लड़की उसे 'हाँ' बोलने से खुद को मना नहीं कर पाये। हालांकि यह मैसेज एक ऐसे ट्विस्ट के साथ खतम हुआ जिसकी किसी को आशा भी नहीं थी। एक टिकटोक यूजर द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसका कैप्शन उन्होंने कन्फ़्यूज रखा है।
वीडियो में लड़की के पार्टनर द्वारा उसे किए गए एक मैसेज का एक स्क्रीनशॉट है, जिसमें युवक द्वारा उसकी काफी तारीफ है। युवती की हर छोटी से छोटी बातों का युवक ने काफी बारीकी से विवरण किया था। यहाँ तक की युवक ने उसके सबसे पसंदीदा आचार के बारे में भी उसे बताया था। हालांकि अंत में युवक ने लिखा "लेकिन में आपको डेट नहीं कर सकता, क्योंकि तुम मेरे टाइप की नहीं हो।" इतने रोमांटिक मैसेज का इस तरह से अंत होता देख लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कई लोगों ने इसे सबसे खराब ब्रेक-अप मैसेज बताया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें