अजीबोगरीब: किसी के साथ ऐसा ना हो जो हुआ इस शख्स के साथ

प्रतीकात्मक तस्वीर

अपने निजी अंग में पहन ली अंगूठी, फिर हुआ ऐसा कि पड़ गए जान के लाले

शरीर पर इंफेक्शन होना कोई बड़ी या नई बात नहीं। चोट लगने या कटने की वजह से इन्फेक्शन होना आम बात है। पर अभी हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें एक शख्स ने जानबूझकर कर इंफेक्शन को गले लगाया है। दरअसल ब्रिटेन से सामने आये एक अजीबोगरीब मामले में एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में अंगूठी पहन ली जो बाद में उसके दर्द का बहुत बड़ा कारण बन गई।
ये बेहद सामान्य सी बात है कि अंगूठी (Ring) उंगलियों में पहनी जाती है और ये बात सभी जानते हैं, लेकिन ब्रिटेन के एक शख्स को पता नहीं क्या सुझा और उसने इसे अपने प्राइवेट पार्ट में पहन लिया। लेकिन इस मामले में उसे लेने के देने पड़ गए। दरअसल इस शख्स ऐसा करने के बाद रिंग उसके निजी अंग में फंस गयी, जिसकी वजह से उसे भयंकर दर्द का सामना करना पड़ा।
 दर्द से निजात पाने के लिए और इस इंसान के प्राइवेट पार्ट में फंसी अंगूठी को काटने के लिए ब्रिटेन के एक अस्पताल में फायर क्रू को बुलाया गया।
आपको बता दें कि भयंकर दर्द से परेशान इस शख्स को हडर्सफील्ड रॉयल इनफ़र्मरी अस्पताल में लाया गया जहां के डॉक्टरों ने हॉस्पिटल में एडमिट हुए इस व्यक्ति की मदद के लिए वेस्ट यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस की तकनीकी बचाव सेवा को बुलाया। बड़ी मसक्कत के बाद उस शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग निकली और उसे दर्द से राहत मिली। हालांकि इस अजीब मामले पर बात करते हुए डॉक्टर्स ने कहा कि इसने ऐसा क्यों किया होगा, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है पर यक़ीनन ये एक बेहद दर्दनाक अनुभव रहा होगा। डॉक्टर ने आगे बताया कि ज्यादा देर तक अंगूठी फंसे रहने से गैंग्रीन विकसित होने की संभावना थी। फिलहाल ये शख्स दर्द और खतरे से बाहर है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें