अजीबोगरीब : इस व्यक्ति की ऐसी चीज हुई चोरी, जिसके बारे में विश्वास करना असंभव

प्रतिकारात्मक तस्वीर

तुर्की के व्यापारी की शिकायत, उसका स्पर्म हुआ चोरी, जानिए क्या है पूरा मामला

आपने आज तक दुनियाभर से रिलेशनशिप और प्रेमी जोड़ों के बारे में बहुत कुछ सुना होगा। झूठे बड़े करके रिश्ता बनाना और फिर शादी से मुकर जाने जैसी घटना तो बहुत सामान्य है पर कई बार ऐसे हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं जिसके बारे में जानने के बाद एक ही सवाल मन में आता है कि क्या ये भी हो सकता है? हाल ही में तुर्की से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया। इसमें एक बिजनेसमैन ने खुद को बचाने के लिए ऐसी चीज के चोरी हो जाने का आरोप लगाया है जिसके बारे में सुनकर किसी को भरोसा नहीं हो रहा कि ऐसा भी संभव है? उस आदमी का कहना है कि उसका स्पर्म चोरी हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसकी पूर्व प्रेमिका उसके ही खिलाफ कोर्ट पहुंच गई थी।
जानकारी के अनुसार, तुर्की में सेनसारी नाम की महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ अदालत में धोखा देने का मामला दर्ज कराया।महिला का कहना है कि उनके दो जुड़वा बेटे हैं और दोनों इसी बिजनेसमैन के हैं। हालांकि दूसरी और व्यक्ति भी अदालत पहुंचा था पर महिला पहले से ही उसके खिलाफ कोर्ट पहुंच चुकी थी। महिला ने अदालत को बताया कि वह और ये तलाकशुदा बिजनेसमैन 2000 में रिलेशनशिप में आये। बिजनेसमैन ने महिला से बेटे की छह दिखाते हुए शरीरिक संबंध बनाएं। महिला का आरोप है कि इस व्यक्ति ने बेटा पैदा होने के बाद वह उससे शादी करने और बच्चे को अपना नाम देने का वादा किया था।
इसके बाद महिला ने 2015 में दोनों ने बेटा होने के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन कराया। इसके बाद महिला ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद आदमी अपने वादे से मुकर गया और दोनों का झगड़ा हो गया। इसके बाद महिला ने तय किया कि वह कोर्ट जाएगी और मुआवजे की मांग करेगी। इसी दौरान व्यक्ति ने भी अदालत जाने का फैसला किया। सुनवाई के दौरान व्यक्ति ने कोर्ट के समक्ष डीएनए सैंपल देने से इनकार करते हुए बताया कि उसका स्पर्म चोरी हो गया है। फिलहाल कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं और पुलिस की एक टीम मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें